28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गाजियाबादः आबकारी विभाग ने 13 करोड़ रुपए की शराब की बोतलों पर पर चलाया रोलर, जानिए पूरा मामला

गाजियाबाद में शुक्रवार को आबकारी विभाग की टीम ने 13 करोड़ कीमत की शराब की पेटियों को नष्ट किया है. यह सभी शराब यूपी में ब्रिकी के लिए रखी गई थी. लेकिन पुरानी होने के कारण बाजार में बेचा जाना मान्य नहीं था. इसलिए एसडीएम की निगरानी में नष्ट कर दिया गया है.

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में आबकारी विभाग की टीम ने लगभग 13 करोड़ रुपए की एक्सपायर हो चुकी शराब की बोतलों को नष्ट कर दिया गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता सड़क पर शराब की बोतलें बिछी हुई हैं और उसपर बुलडोजर चल रहा है. आइए जानते हैं पूरा मामला.

पूरा मामला क्या है

दरअसल पूरा मामला गाजियाबाद का है. जहां शुक्रवार को आबकारी विभाग की टीम ने 2 से 3 साल पुरानी लगभग 13 करोड़ कीमत की शराब की 9 हजार 500 पेटियों को नष्ट किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह सभी शराब यूपी में ब्रिकी के लिए रखी गई थी. लेकिन पुरानी होने के कारण बाजार में बेचा जाना मान्य नहीं था. इसलिए करीब 9500 शराब की पेटियों को एसडीएम की निगरानी में नष्ट कर दिया गया है. नष्ट की गई शराब की बोतलों की कीमत 700 से लेकर 1500 रुपए बताई जा रही है.

Also Read: गाजियाबाद में किशोरी से मिलने पहुंचे युवक की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों ने लगाया चोरी का आरोप, 3 गिरफ्तार
13 करोड़ रुपए की शराब नष्ट

आबकारी अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने मीडिये से बताया कि डासना और मोरटा स्थित शराब के गोदाम में पुरानी शराब रखी हुई थी. यह सभी शराब उत्तर प्रदेश में बिक्री के लिए मान्य थी. लेकिन पुरानी होने के कारण इसे बाजार में नहीं बेचा जा सकता था. इसलिए शुक्रवार को डासना स्थित गोदाम में ही 9500 शराब की पेटियों को रोलर से नष्ट कर दिया गया है. जिसमें सभी अंग्रेजी ब्रांड की बोतलें थीं. जिनकी कीमत 700 रुपए से लेकर 1500 रुपए थीं. फिलहाल सभी शराब की बोतलों को नष्ट कर दिया गया है. इन शराब की कीमत 13 करोड़ थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें