22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Tejashwi Yadav की यात्रा में पॉकेटमारों की रही चांदी, आधा दर्जन लोगों की जेब से उड़ाए 95,000 रुपए

गोपालगंज में तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा के दौरान जेपॉकेटमारी का मामला सामने आया है. यहां जेबकतरों ने आधा दर्जन लोगों की जेबें काट लीं

बिहार के गोपालगंज में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की ‘जन विश्वास यात्रा’ के दौरान बुधवार (21 फरवरी) को पॉकेटमारों की चांदी रही. गांधी कॉलेज के खेल मैदान में आयोजित इस सभा में शामिल होने आए लोगों के साथ पॉकेटमारी हुई. दरअसल, बिजली कर्मियों की एक टीम तेजस्वी यादव को अपनी मांगों का एक ज्ञापन सौंपने आए थे. इस दौरान उनकी टीम के आधा दर्जन लोगों के जेब से करीब 95,000 रुपए की चोरी हो गई. हालांकि, बिजली कर्मियों ने एक चोर को रंगे हाथ पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

Tejashwi Yadav की यात्रा में पकड़ा गया एक चोर

तेजस्वी यादव की यात्रा बुधवार को उनके गृह जिले गोपालगंज पहुंची. जहां वह एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान तेजस्वी की सभा में बिजली कर्मचारी अपनी मांगें लेकर पहुंचे थे. जहां जेबकतरों ने मौके का फायदा उठाकर बिजली कर्मियों की जेब से पैसे निकाल लिये. इसी बीच बिजली कर्मियों के समूह के सदस्य ने एक चोर को उस समय पकड़ लिया जब वह उनके जेब से पैसे निकाल रहा था. जेबकतरे को पकड़ने के बाद स्थानीय लोगों ने उसकी पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया गया.

बिजली बिल की वसूल कर आ रहे थे बिजली कर्मी

बिजली कर्मी ने बताया कि वो सभी लोग कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे से पहले बिजली बिल की वसूली करने गए थे. जहां से सभी एकत्रित होकर कार्यक्रम स्थल पहुंचे. इसी वजह से उनकी जेब में इतने रुपए थे. जो चोरी हो गया.

तेजस्वी यादव की यात्रा में हम लोग शामिल होने गए थे. तभी हमारे पॉकेट से पैसा निकाल लिया गया और हमें पता भी नहीं चला. जब गाड़ी में डीजल डलवाने गए तो पटा चला की जेब में पैसा नहीं है.

अविनाश कुमार, बिजली कर्मी
राजीव कुमार सिंह 10,000 रुपया
शशिकांत सिंह 7700 रुपया
मनिष राज 2200 रुपया
राघो कुमार गुप्ता 3200 रुपया
अनिल कुमार तिवारी 21580 रुपया
अविनाश कुमार 50,000 रुपया
इतने रुपयों की चोरी

पुलिस कर रही जांच

पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. थानाध्यक्ष ओपी चौहान ने बताया कि मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. जांच चल रही है.

Also Read: खूब गरजे तेजस्वी यादव, बोले – 17 महीने बनाम 17 साल पर होगा चुनाव

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें