25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand Crime News: जमीन विवाद में दो पक्ष भिड़े, लाठी-डंडे से मारपीट में 14 घायल, 4 की हालत नाजुक

बताया जा रहा है कि गिरिडीह जिले के बगोदर प्रखंड के खरखरो की जमीन पर उस्मान अंसारी और इम्तियाज अंसारी दोनों पक्षों का अपना-अपना दावा है. एक पक्ष के द्वारा उस जमीन पर निर्माण कार्य करवाया जा रहा था. इसी दौरान दोनों पक्षों में आपस में जमकर मारपीट हो गयी. इसमें 14 लोग घायल हो गए हैं.

Jharkhand Crime News: गिरिडीह जिले के बगोदर थाना क्षेत्र के खरखरो गांव में शनिवार को जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इसमें दोनों पक्षों के कुल 14 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को आनन-फानन में बगोदर सीएचसी लाया गया, जहां से सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया है. इनमें 4 की हालत नाजुक बतायी जा रही है. घायलों में छह महिला और आठ पुरुष शामिल हैं.

जमीन विवाद में दो पक्ष भिड़े

बताया जा रहा है कि गिरिडीह जिले के बगोदर प्रखंड के खरखरो की जमीन पर उस्मान अंसारी और इम्तियाज अंसारी दोनों पक्षों का अपना-अपना दावा है. एक पक्ष के द्वारा उस जमीन पर निर्माण कार्य करवाया जा रहा था. इसी दौरान दोनों पक्षों में आपस में जमकर मारपीट हो गयी. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडे और धारदार हथियारों से हमले कर दिये. मारपीट में 14 लोग घायल हो गए. इनमें से चार की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. 

घायलों में 6 महिलाएं व 8 पुरुष हैं शामिल

घायलों में छह महिला और आठ पुरुष शामिल हैं. घटना की सूचना पर बगोदर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी है. घायलों में खरखरो गांव के लतीफ अंसारी, मजहर अंसारी, सौमुन खातून, मकसुन्दन अंसारी, आसमानु खातून, जुबेदा खातून, रसिदा खातून, असमिन खातून, यकीदा खातून, तेमुल खातून, मजहर अंसारी, मकसुद अंसारी, युनूस अंसारी शामिल हैं. 

Also Read: रांची में निकली प्रभात फेरी, Prakash Parv में शामिल होने 25 दिसंबर को पटना साहिब जाएगा पहला जत्था

रिपोर्ट : कुमार गौरव, बगोदर, गिरिडीह 

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें