36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जामताड़ा : तापमान में काफी गिरावट आने से बढ़ी ठंड

चौक-चौराहे पर अलाव की व्यवस्था नहीं होने के कारण कंपकंपी भरी ठंड में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. मानव तो क्या जीव जंतु को भी ठंड से परेशानी हो रही है. लेकिन शासन प्रशासन की ओर से अभी तक प्रखंडस्तरीय अलाव की व्यवस्था नहीं की गयी है.

जामताड़ा : कुंडहित प्रखंड क्षेत्र में कई दिनों से तापमान में काफी गिरावट आ गयी है. तापमान की कमी के कारण ठंड बढ़ गयी है. लोगों के हाथ-पांव ठिठुर रहे हैं. हालात यह है कि आमलोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. इन दिनों कनकनी से लोगों को निजात नहीं मिल पा रही है. भगवान सूर्यदेव भी लुकाछिपी का खेल खेल रहे हैं. बुधवार को भी यही हाल रहा. हर लोग ठंड से परेशान दिखे. इस ठंड से समाज के हर तबके के लोग परेशान हो रहे हैं. बुधवार को न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस रहा. अभी तक प्रशासन की ओर से चौक-चौराहों पर अलाव की व्यवस्था नहीं करने के कारण लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. जहां लोग सुबह-सुबह एक स्थान से गंतव्य स्थान जाने के लिए बस स्टैंड आते हैं. वहीं दिहाड़ी मजदूर मजदूरी करने के लिए निकलते हैं. चौक-चौराहे पर अलाव की व्यवस्था नहीं होने के कारण कंपकंपी भरी ठंड में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. मानव तो क्या जीव जंतु को भी ठंड से परेशानी हो रही है. हर वर्ष ठंड के मद्देनजर प्रशासन की ओर से अलाव की व्यवस्था की जाती है, लेकिन शासन प्रशासन की ओर से अभी तक प्रखंडस्तरीय अलाव की व्यवस्था नहीं की गयी है.

क्या कहते हैं पदाधिकारी

जामताड़ा जिले कुंडहित के सीओ अमित किस्कू प्रखंड के कई चौक-चौराहों पर अलाव की व्यवस्था की गयी है. जहां-जहां बाकी है, बहुत जल्द अलाव की व्यवस्था की जाएगी. ताकि लोगों को ठंड से निजात मिल सके.

Also Read: जामताड़ा : दो नकाबपोशों ने सुबह सात बजे पिस्तौल का भय दिखाकर सरकारी सेवक के घर में की लूट-पाट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें