32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चतरा: सड़क में जलजमाव से लोग परेशान, चलना हुआ दुभर

शुक्रवार की शाम एक बाइक सवार जलजमाव में गिर कर घायल हो गया. सड़क के एक ओर नाली का निर्माण किया गया है, जो सड़क से ऊपर है, जिसके कारण पानी की निकासी नहीं हो पाती है.

चतरा: शहर के नगवां मुहल्ला के लोग सड़क पर जलजमाव से परेशान है. जलजमाव से आने-जाने में परेशानी हो रही है. कई बाइक सवार असंतुलित होकर यहां गिर चुके हैं. यह समस्या एक साल से बनी है. फिलहाल 15 दिनों से स्थिति ज्यादा खराब हो गयी है. शुक्रवार की शाम एक बाइक सवार जलजमाव में गिर कर घायल हो गया. सड़क के एक ओर नाली का निर्माण किया गया है, जो सड़क से ऊपर है, जिसके कारण पानी की निकासी नहीं हो पाती है.

इस कारण सड़क पर जलजमाव हो रहा है. मुहल्ला के मो रफीक, मो हसन, मो इकबाल, आबिद, मो इनामुल, सत्तार, अताउल समेत अन्य ने कहा कि इस समस्या से कई बार नगर परिषद को अवगत कराया गया, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. मुहल्ले के लोगों ने जलजमाव की समस्या से निजात दिलाने की मांग की.

उल्लेखनीय है कि नगवां मुहल्ला में एक साल पूर्व नाली का निर्माण किया गया था. नाली के ऊपर ढाला गया स्लैब टूटने लगा है. कई जगहों पर स्लैब टूट गया है और सरिया निकला हुआ है, जो दुर्घटना को आमंत्रित कर रहा है. लोगों ने संवेदक पर कार्रवाई करने की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें