26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhediya Movie Review: ‘भेड़िया’ का पहला रिव्यू आया सामने, क्रिटिक ने बताया कैसी है वरुण-कृति की फिल्म

ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू ने 'भेड़िया' देख ली है और उन्होंने फिल्म का पहला रिव्यू भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने इस फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार दिए हैं. इस रेटिंग को अच्छा कहा जा सकता है.

वरुण धवन और कृति सैनन की फिल्म भेड़िया 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के कलाकार क्रेजी तरीके से इसका प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद से ही यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है. फैंस उनके अलग हटकर किरदार को देखने के लिए बेताब हैं. वो भी उन्हें पर्दे पर भेड़िया बनते देखना चाहते हैं. अब इस फिल्म का पहला रिव्यू सामने आ गया है. वहीं अगर आप इस वीकेंड फिल्म देखने को प्लान बना रहे हैं तो आप एक बार रिव्यू पढ़ सकते हैं.

‘भेड़िया’ का पहला रिव्यू आया सामने

ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू ने ‘भेड़िया’ देख ली है और उन्होंने फिल्म का पहला रिव्यू भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने इस फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार दिए हैं. इस रेटिंग को अच्छा कहा जा सकता है. उन्होंने इस फिल्म को देखने लायक बताया है. उन्होंने फिल्म देखने के बाद अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया है.

रोलर कोस्टर राइड पर ले जायेगी फिल्म

‘भेड़िया’ का फर्स्ट रिव्यू शेयर करते हुए उमैर संधू ने ट्विटर पर लिखा, ‘फिल्म में हॉरर और कॉमेडी का कमाल का कॉम्बिनेशन देखने को मिलने वाला है, जो लोगों को खूब एंटरटेन करेगा. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म वाकई दर्शकों को गुदगुदाने का कोई मौका नहीं छोड़नेवाली है. फिल्म आपको अंत में एक रोलर कोस्टर राइड पर ले जायेगी. बहुत बढ़िया.. 3.5/5.’ इससे साफ है कि ट्रेलर जितना मजेदार है फिल्म में उतनी ही खरी उतरने वाली है.


‘दृश्यम 2’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर होगी सीधी टक्कर

बता दें कि पिछले शुक्रवार को अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘दृश्यम 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और इसने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है. ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म गुरुवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी. ऐसे में दृश्यम 2 वरुण धवन की ‘भेड़िया’ के सामने एक बड़ी चुनौती बनकर सामने आयेगी. हालांकि दोनों फिल्मों के जॉनर अलग-अलग हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि ‘भेड़िया’ दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच लाने में कामयाब हो सकती है.

Also Read: गलवान पर ट्वीट कर बुरी फंसी ऋचा चड्ढा, सोशल मीडिया पर बवाल के बाद अब एक्ट्रेस ने जारी किया माफीनामा
बवाल में भी दिखेंगे वरुण धवन

गौरतलब है कि वरुण धवन की पिछली फिल्म जुग जुग जियो थी जिसमें वो कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर संग नजर आये थे. वहीं भेड़िया के बाद उनकी आनेवाली एक और फिल्म बवाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें