17.2 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरApache RTR 160 4V ने लॉन्च होते ही मचाया धूम, 140Kmph की टॉप स्पीड के साथ हवा से करती...

Apache RTR 160 4V ने लॉन्च होते ही मचाया धूम, 140Kmph की टॉप स्पीड के साथ हवा से करती है बात!

नई Apache RTR 160 4V में एक बड़े 240मिमी के पीछे का डिस्क शामिल होगा. इसके अतिरिक्त, इसमें Urban, Rain, और Sport नामक तीन राइडिंग मोड़्स शामिल होंगे. सस्पेंशन ड्यूटी आगे एक सामान्य टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे में मोनोशॉक यूनिट द्वारा की जाएगी.

Apache RTR 160 4V created a stir as soon as it was launched talks to the air with a top speed of 140Kmph

TVS Motor India ने 2024 Apache RTR 160 4V को चेन्नई के एक्स-शोरूम पर 1.35 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है. मोटरसाइकिल का 2024 आउटलुक, जिसमें एक नए Lightning Blue पेंट स्कीम शामिल है, ने ड्यूल-चैनल एबीएस, बड़े पीछे के डिस्क, और वॉयस असिस्ट फीचर के साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी का परिचय किया है.

Apache RTR 160 4V Top Speed

इस मॉडल को चालाने के लिए एक 160सीसी, सिंगल सिलेंडर, एयर/ऑयल-कूल्ड इंजन है जो 17.35 एचपी और 14.73 एनएम के पीक टॉर्क बनाता है. इस बाइक पर पावर मिल पंजीकरण गियरबॉक्स के साथ किया जाता है. लॉन्च हुई नई बाइक 140 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है.

Also Read: Kawasaki W175 भारत में लॉन्च, पावर के साथ क्लासिक लुक का बेहतरीन कॉम्बिनेशन!

Apache RTR 160 4V Features

इसके अलावा, नई Apache RTR 160 4V में एक बड़े 240मिमी के पीछे का डिस्क शामिल होगा. इसके अतिरिक्त, इसमें Urban, Rain, और Sport नामक तीन राइडिंग मोड़्स शामिल होंगे. सस्पेंशन ड्यूटी आगे एक सामान्य टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे में मोनोशॉक यूनिट द्वारा की जाएगी. उपनिर्भरता के दृष्टिकोण से, मोटरसाइकिल अपरिवर्तित रहेगी.

Apache RTR 160 4V Specs

नए Apache RTR 160 4V का उत्कृष्टता में एक और नई बदलाव है उसके स्मार्टक्सोनेक्ट सुविधा में, जो वॉयस असिस्ट के साथ मिलती है. इसमें टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, कॉल/एसएमएस अलर्ट, और क्रैश अलर्ट सिस्टम जैसी कई उपयोगी फ़ंक्शन्स हैं, जो राइडर्स को सुरक्षित रूप से और बेहतर अनुभव करने में मदद करते हैं.

Apache RTR 160 4V Dule Channel ABS

इस नई मॉडल की एक और खूबी यह है कि इसमें ड्यूल-चैनल एबीएस, जो ब्रेकिंग पर सुरक्षितता और नियंत्रण में मदद करता है, के साथ लैस हुआ है. इससे बाइक का नियंत्रण और सुरक्षितता में सुधार हुआ है, विशेषकर अधिकतम गति पर.

Apache RTR 160 4V Riding Mode

इसमें 240मिमी का बड़ा पीछे का डिस्क भी है, जो ब्रेकिंग प्रदर्शन में और भी सुधार करता है. इसके अलावा, Urban, Rain, और Sport नामक तीन राइडिंग मोड़्स से राइडर्स को विभिन्न स्थितियों के लिए समर्थन प्रदान किया जाता है, जिससे उन्हें बेहतर और सुरक्षित राइडिंग का अनुभव होता है.

Also Read: Ducati की सुपर बाइक लेने का कर रहे हैं प्लान, तो जल्दी करें, जनवरी से महंगी हो जाएगी इस कंपनी की बाइक!

Apache RTR 160 4V 2024

इस मोटरसाइकिल की तेज़ी से बढ़ती लोकप्रियता के साथ, TVS Motor India ने इसके लॉन्च के बाद एक विशाल बढ़ोतरी की रिपोर्ट की है. इससे पता चलता है कि राइडर्स इस मॉडल की नई और बेहतर सुविधाओं को काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें इसमें मिल रहे नए फीचर्स से प्रेरित हो रहे हैं.

Also Read: Top 5 Best Mileage Bikes: सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली 5 बाइकें

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें