37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पश्चिम बंगाल : अनुब्रत मंडल की भलाई की कामना के लिये बीरभूम में महायज्ञ का आयोजन

तृणमूल कांग्रेस के बीरभूम जिला के पूर्व अध्यक्ष अनुब्रत मंडल के शुभचिंतकों की पहल पर यह महायज्ञ किया गया. अनुब्रत के साथ ही उनके परिवार की कुशल-क्षेम की कामना से यह विशेष यज्ञ किया गया.

बीरभूम,मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के बोलपुर में पशु तस्करी के मामले में सीबीआइ की गिरफ्तारी के बाद तृणमूल कांग्रेस नेता अनुब्रत मंडल (Anubrata Mondal) उर्फ केष्टो दिल्ली की तिहाड़ जेल में जिंदगी गुजार रहे हैं. उनकी बेटी सुकन्या मंडल व पूर्व सरकारी अंगरक्षक सैगल हुसैन भी वहां कैद हैं. जेल में बंद अनुब्रत की कुशलता की कामना के लिए बोलपुर रेल मैदान में शनिवार को विशेष यज्ञ का अनुष्ठान किया गया. इसमें करीब 11 पंडितों ने वैदिक मंत्रोच्चार के जरिये पांच क्विंटल बेल की लकड़ी और 50 किलो देसी घी की आहुति दी. आगंतुकों के लिए दोपहर के भोजन की भी व्यवस्था थी. तृणमूल कांग्रेस के बीरभूम जिला के पूर्व अध्यक्ष अनुब्रत मंडल के शुभचिंतकों की पहल पर यह महायज्ञ किया गया. अनुब्रत के साथ ही उनके परिवार की कुशल-क्षेम की कामना से यह विशेष यज्ञ किया गया. शनिवार को रेल मैदान दुर्गा मंदिर में यह अनुष्ठान हुआ. इसमें समाज के सभी वर्ग के लोगों को आमंत्रण था. धार्मिक अनुष्ठान में तृणमूल जिला कोर कमेटी के सदस्यगण पहुंचे थे.

लक्ष्मी भंडार को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को महिलाओं ने दिया धन्यवाद

पूर्व बर्दवान जिले के पूर्वस्थली एक ब्लॉक के समुद्रगढ में शनिवार को महिला तृणमूल कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने लक्ष्मी भंडार योजना के तहत एक हजार और बारह सौ रुपए किए जाने पर खुशी जताते हुए धन्यवाद जुलूस निकाला. वही एक सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान समुद्रगढ़ किसान मंडी से नादान घाट तक एक विशाल जुलूस महिलाओं ने निकाला. जुलूस के मार्फत महिलाओं ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को धन्यवाद दिया. पूर्व बर्दवान जिले के कटवा, केतुग्राम, मेमारी, जमालपुर, बर्दवान, खंडघोष , मंतेश्वर, कालना , गलसी आदि ब्लॉक में भी तृणमूल कांग्रेस द्वारा धन्यवाद जुलूस निकाला गया. बीरभूम में भी सभी ब्लॉक के साथ ही रामपुरहाट, सिउड़ी, बोलपुर आदि लक्ष्मी भंडार योजना को लेकर मुख्यमंत्री के प्रति धन्यवाद जताया गया.

Also Read: Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने दोगुना किया लक्ष्मी भंडार, अब 500 की जगह मिलेगा 1000 रुपये

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें