26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अजय देवगन को लगता है इस चीज से बेहद डर! एक हादसे ने यूं बदला था दृश्यम एक्टर की जिंदगी, जानिए पूरा किस्सा

बॉलीवुड के सिंघम एक्टर अजय देवगन फिल्मों में काफी दमदार किरदार में नजर आते है. लेकिन आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि एक्टर को एक चीज से काफी डर लगता है. चलिए आपको बताते है वो कौन सी चीज है और उन्हें उससे डर क्यों लगता है.

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म भोला का टीजर जारी हो चुका है. टीजर ने दर्शकों को ट्रेलर के लिए बेकरार कर दिया है. मूवी में एक बार फिर से अजय और तब्बू की जोड़ी दिखेगी. महाशविरात्रि पर एक्टर ने फिल्म की कुछ नयी फोटोज फैंस के साथ शेयर किया था. दमदार और बेखौफ किरदार निभाने वाले अजय के फैंस को ये जानकर हैरानी होगी कि उन्हें लिफ्ट में जाने से डर लगता है.

अजय देवगन को लगता है लिफ्ट से डर

अजय देवगन ने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में खुलासा किया था कि वो लिफ्ट लेने के बजाय सीढ़ियां चढ़ना क्यों पसंद करते है. एक्टर ने खुलासा किया था कि एक बार कैसे लिफ्ट चौथी मंजिल से नीचे बेसमेंट में गिर चली गई थी. दरवाजे नहीं खुलने के कारण वह डेढ़ घंटे से अधिक समय तक उसमें फंसे रहे थे. दृश्यम एक्टर ने बताया था कि जिसके बाद से ही उन्हें लिफ्ट में क्लॉस्ट्रोफोबिक महसूस होता है. उसके बाद से ही मैंने लिफ्ट लेना बंद कर दिया है और मैं सिर्फ सीढ़ियां ही चढ़ता हूं.

वैलेंटाइन डे पर अजय ने किया था पोस्ट

वहीं, वैलेंटाइन डे पर अजय देवगन ने अपने प्यार की तसवीर पोस्ट की थी. अपनी एक तसवीर शेयर कर उन्होंने लिखा था, मुझे नहीं पता कि यह पहली नजर का प्यार (लाल दिल वाला इमोजी) था या नहीं. लेकिन रास्ते में कहीं, कैमरा धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से मेरा जुनून बन गया. इस वैलेंटाइन डे को इसी को डेडीकेट कर रहा हूं. कुछ ऐसा जो मुझे उत्साहित करने में कभी विफल नहीं होता. धन्यवाद.

Also Read: Ajay Devgn: पहली मुलाकात के बाद काजोल से दोबारा नहीं मिलना चाहते थे अजय देवगन, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

भोला कब होगी रिलीज?

अजय देवगन की वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म भोला फिल्म तमिल ब्लॉकबस्टर लोकेश कनगराज की कैथी की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. अजय के अलावा, आगामी फिल्म में तब्बू, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा और गजराज राव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 30 मार्च को दुनिया भर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें