21.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Agra News: बीजेपी विधायक हेमलता दिवाकर बोलीं- पैसे लेकर धरना दे रहे हैं लोग

थाना मलपुरा क्षेत्र के धनौली में कई लोग नाला व सड़क निर्माण को लेकर लंबे समय से धरना दे रहे हैं और समाधि भी ले चुके हैं. ऐसे में आगरा ग्रामीण विधानसभा की विधायक हेमलता दिवाकर ने धरने के खिलाफ विवादित बयान दिया है, जिससे लोगों में आक्रोश है.

Agra News: जिले की ग्रामीण विधानसभा से बीजेपी की विधायक हेमलता दिवाकर द्वारा दिया गया विवादित बयान चर्चा में है. मलपुरा थाना क्षेत्र के धनौली में क्षेत्रीय लोग नाला निर्माण और जन समस्याओं को लेकर लंबे समय से धरने पर बैठे हुए हैं. सोमवार को जब विधायक हेमलता दिवाकर जिला मुख्यालय पर पहुंचीं तो यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि धनौली में चल रहा आंदोलन विपक्ष के कुछ नेताओं द्वारा पैसे देकर कराया जा रहा है. इसके बाद धरना दे रहे लोगों में विधायक के बयान से आक्रोश फैल गया.

दरअसल, आगरा ग्रामीण क्षेत्र की विधायक हेमलता दिवाकर सोमवार को जिला मुख्यालय स्थित एसएसपी कार्यालय पर पहुंची थीं, जिसके बाद मीडिया ने उनसे धनौली में कई दिनों से चल रहे धरने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि धनौली क्षेत्र में व्याप्त जन समस्याओं को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की थी, जिस पर उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से धनौली क्षेत्र का नाला और सड़क बनाने को लेकर 2 करोड़ रुपये का आवंटन हुआ है. इस पैसे से जल्द ही वहां की समस्या को खत्म कर दिया जाएगा.

Also Read: Agra News: आगरा का तिरंगा चौक वर्ल्ड इंडिया रिकॉर्ड में होगा शामिल, जानें वजह

जब उनसे पूछा गया कि कुछ लोग वहां पर धरना भी दे रहे हैं और भू-समाधि भी लगा चुके हैं, इस पर विधायक ने कहा कि ‘मुझे यह सुनने में आ रहा है कि यह धरना और प्रदर्शन पैसे लेकर और चंदा इकट्ठा करके किया जा रहा है और इसमें विपक्ष के कई लोग भी शामिल हैं. कई लोग समाधि भी ले रहे हैं. जिसको जो करना है वह करे. मैं अपना काम कर रही हूं और लगातार क्षेत्र की समस्याओं को लेकर व्यक्तिगत तौर पर उन्हें दूर करने के प्रयास में लगी हुई हूं.’

Also Read: CDS Bipin Rawat Chopper Crash: आगरा के लाल ने संभाली थी हेलीकॉप्टर की कमान, बुझा घर का इकलौता चिराग

बता दें, आगरा ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में विधायक हेमलता दिवाकर का कई बार विरोध हो चुका है. कई जगह उनके लापता होने के पोस्टर भी लग चुके हैं. यहां तक कि लोगों ने यह भी कह दिया था कि क्षेत्रीय विधायक हमारे यहां चुनावों में वोट मांगने ना आएं. ऐसे में अब विधायक हेमलता दिवाकर ने धरना प्रदर्शन को लेकर जो बयान दिया है, उससे लोगों में आक्रोश भी है.

(रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह गहलोत, आगरा)

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें