19.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

31 दिसंबर से पहले कराएं अपना Jio रिचार्ज, पाएं 1000 रुपये का कैशबैक, जानें आसान तरीका

Jio Cashback Offer: अगर आप जियो यूजर हैं और कंपनी के तरफ से दिए जा रहे कैशबैक ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो ऐसे में यह स्टोरी आपके लिए काफी काम की साबित होने वाली है. आज हम आपको जियो के एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने वाले हैं जिसका फायदा उठाकर आप 1,000 रुपये कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं.

Jio Rs 1000 Cashback Offer: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो ने अपने ग्राहकों के लिए कैशबैक ऑफर की घोषणा की है. इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 1000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है. ऐसे में अगर आप भी जियो ग्राहक हैं तो आपके लिए ये स्टोरी काफी काम की साबित होने वाली है. बता दें इस ऑफर का फायदा उठाना काफी आसान है और इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरुरत भी नहीं है. कंपनी के तरफ से दिए जा रहे ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको अलग से पेमेंट ऐप का इस्तेमाल करना होगा. इन ऐप्स का इस्तेमाल कर आप 1,000 रूपये तक का कैशबैक जीत सकते हैं. तो चलिए इस ऑफर के बारे में डीटेल से जान लेते हैं.

ऐसे पाएं 1,000 रुपये का कैशबैक

आने वाले नये साल 2024 से पहले JIo ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर पेश किया है. इस ऑफर की मदद से यूजर्स 1,000 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं. बता दें यह जो ऑफर है उसे कंपनी ने 1 दिसंबर से जारी कर दी गयी है और आज यानी 31 दिसंबर तक इसका फायदा उठाया जा सकेगा. अगर आप जियो यूजर हैं तो इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको अपने जियो नंबर पर रिचार्ज कराना होगा. इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरुरत नहीं होगी. आपको सिर्फ Mobikwik, TataNeu जैसे ऑनलाइन पेमेंट प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करना होगा. इसके बाद जहां से आप जियो का रिचार्ज करेंगे उस समय आपको 1,000 रुपये तक कैशबैक का ऑफर मिल जाएगा. सबसे मजेदार बात है कि यह ऑफर जियो के सभी रिचार्ज प्लान्स के साथ अवेलेबल है.

Also Read: JIO का New Year Gift : हर रोज 2.5 GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग FREE… एक-दो दिन नहीं, हफ्तों तक

PhonePe का भी कर सकते हैं इस्तेमाल

आपकी जानकारी के लिए बता दें अगर आप रिचार्ज कराने के लिए PhonePe ऐप का इस्तेमाल करते हैं तो ऐसे में मैक्सिमम 400 रुपये का रिवॉर्ड हासिल कर सकेंगे. बता दें यह ऑफर पहले और तीसरे रिचार्ज पर लागू होगा. केवल यहीं नहीं, इसी तरह अगर आप रिचार्ज के लिए PayTm ऐप का इस्तेमाल करते हैं तो ऐसे में मैक्सिमम 1,000 रुपये का कैशबैक हासिल कर सकेंगे. इसके साथ ही आपको 1,300 रुपये का रिवॉर्ड भी दिया जाएगा. इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको JIOPTM और JIODEC कोड का इस्तेमाल करना होगा.

इन प्लैटफॉर्म्स पर भी मिलेगा कैशबैक

आपकी जानकारी के लिए बता दें Amazon Pay की तरफ से भी 250 रुपये का रिवॉर्ड दिया जा रहा है. वहीं, MobiKwik की तरफ से मैक्सिमम 250 रुपये सुपरकैश भी दिया जा रहा है. केवल यहीं नहीं, TataNeu ऐप से रिचार्ज पर ग्राहकों को 50 NeuCoins भी दिया जा रहा है. जबकि, Mobikwik ZIP ऑफर में ग्राहक 25 रुपये कैशबैक हासिल कर सकेंगे. बता दें ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड ऑफर में 2 प्रतिशत फ्लैट डिस्काउंट और Tata Neu HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत नियो कॉइन्स दिए जा रहे हैं.

Also Read: Jio का धांसू प्लान, 150 रुपये से कम में अनलिमिटेड बेनिफिट्स, फ्री में 12 OTT प्लैटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें