24.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeटेक्नोलॉजीOnePlus के छक्के छुड़ाने मिड-रेंज में आ रहा Nothing का धांसू फोन, डिजाइन और फीचर्स सबसे हटके

OnePlus के छक्के छुड़ाने मिड-रेंज में आ रहा Nothing का धांसू फोन, डिजाइन और फीचर्स सबसे हटके

Nothing Phone 2a - सोशल मीडिया पर लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि नथिंग फोन 2ए में 50-मेगापिक्सल का रियर कैमरा सहित एक डुअल कैमरा सिस्टम होगा. फोन में ग्लिफ कंट्रोल के साथ 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी होगा.

Nothing Phone 2a: साल 2024 के शुरुआत से ही अलग – अलग मोबाइलफोन मैन्युफैक्चरर्स, अपने पॉपुलर सीरीज को आगे बढ़ाते हुए नए-नए फोन लॉन्च कर रही हैं. ऐसे में नथिंग ब्रैंड कैसे पीछे रह सकता है. कंपनी ने अपने नंबर सीरिज को आगे बढ़ाते हुए नथिंग फोन (nothing phone 2a) लॉन्च करने की घोषणा कर दी है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि नथिंग का यह फोन MWC 2024 यानी मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में लॉन्च हो सकता है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि MWC 2024, 26 फरवरी से शुरू हो रहा है, जो 29 फरवरी तक चलेगा.

Also Read: Nothing Phone 1 के कीमत में भारी कटौती, पाएं फीचर्स और ऑफर्स की डिटेल्स
नथिंग फोन 2ए के स्पेसिफिकेशन लीक

सोशल मीडिया पर लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि नथिंग फोन 2ए में 50-मेगापिक्सल का रियर कैमरा सहित एक डुअल कैमरा सिस्टम होगा. फोन में ग्लिफ कंट्रोल के साथ 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी होगा. नथिंग फोन 2a में Visionix और BOE की 6.7-इंच 120Hz OLED स्क्रीन होने की उम्मीद है, लेकिन अन्य डिस्प्ले स्पेक्स अज्ञात हैं. नथिंग फोन 2ए को मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 चिपसेट के साथ लॉन्च किए जाने की भी बात कही गई है. फोन में 8GB रैम और 128GB इंटर्नल स्टोरेज होगी, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि इसके अन्य वेरिएंट भी होंगे या नहीं. इस नथिंग फोन 2a को पावर देने के लिए 4,500mAh या 4,800mAh के बीच बैटरी दी जा सकती है.


ओएस

नथिंग फोन 2a एंड्रॉयड 14 आउट ऑफ द बॉक्स आ सकता है. कस्टमाइजेशन के लिए इस फोन में नथिंग ओएस 2.5 दिया जा सकता है. नथिंग ओएस कंपनी का खुद का यूआई है. इसमें कस्टमाइजेशन के लिए एक से बढ़कर एक फाचर दिया जाता है. कुछ ग्लिफ-संबंधित फीचर्स को छोड़कर, फोन 2a में नथिंग फोन 2 के समान सॉफ्टवेयर एक्सपिरिएंस मिलने की उम्मीद है. फोन 2a को भी नथिंग फोन 2 के समान सॉफ्टवेयर सपोर्ट का लाभ मिलेगा, जिसमें तीन साल का OS अपडेट और मंथली सिकेयोरिटी पैच शामिल हैं.

Also Read: Nothing Phone 2 पर जबरदस्त ऑफर, Flipkart Republic Day Sale में मिल रही बड़ी डील
एक्सपेक्टेड प्राइस

नथिंग कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि वह जल्द ही भारत में दो नए प्रेडक्ट, सीएमएफ बड्स और सीएमएफ नेकबैंड प्रो भी पेश करेगी, लेकिन इसने उनके बारे में कोई विशेष डिटेल्स नहीं दिया है. नथिंग फोन 2ए के नथिंग फोन 2 का अधिक किफायती एडिशन होने की उम्मीद है, और इसलिए इसकी कीमत प्रीमियम एडिशन से थोड़ी कम हो सकती है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि नथिंग फोन 2 को भारत में 44,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, लेकिन इसके टोन्ड डाउन वर्जन फोन 2ए की कीमत कई हजार रुपये कम हो सकती है. लीक से पता चलता है कि चूंकि फोन 2 लगभग एक साल से बाजार में है और पहले से ही 36,999 रुपये में बिक रहा है, इसलिए फोन 2ए की कीमत 35,000 रुपये से कम हो सकती है. यह दो कलर ऑप्शन में पेश हो सकता है. इसमें ब्लैक और व्हाइट कलर शामिल है. कुछ हफ्तों में MWC 2024 इवेंट में नथिंग फोन 2a का डिटेल्स पता चल सकता है.

Also Read: Nothing Phone 2a : सिर्फ इतने रुपये में मिलेगा नथिंग का फोन, जानें क्या कुछ है खास

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें