1. home Home
  2. tech and auto
  3. world youth skills day koo brings opportunity to show creativity in india and world check details rjv

KOO App लाया दुनिया को अपना टैलेंट दिखाने का मौका, पढ़ें पूरी खबर

माइक्रोब्लाॅगिंग साइट कू (micro blogging site KOO) ने विश्व युवा कौशल दिवस (World Youth Skills Day) के मौके पर क्रिएटर्स को उसके प्लैटफॉर्म का इस्तेमाल करने और अपनी रीच (पहुंच) बढ़ाने के लिए इनवाइट किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Koo app news
Koo app news
koo

Koo Invites Creators To Celebrate World Youth Skills Day: माइक्रोब्लाॅगिंग साइट कू (micro blogging site KOO) ने विश्व युवा कौशल दिवस (World Youth Skills Day) के मौके पर क्रिएटर्स को उसके प्लैटफॉर्म का इस्तेमाल करने और अपनी रीच (पहुंच) बढ़ाने के लिए इनवाइट किया है.

इन क्रिएटर्स में वैसे ब्लॉगर, व्लॉगर, पॉडकास्टर सहित अन्य शामिल हैं जो म्यूजिक, फैशन, गेमिंग, ब्यूटी और कॉमेडी जैसे क्षेत्रों में देश के कमर्शियल स्किल डेवलपमेंट में पावरफुल इन्फ्लूएंसर के रूप में उभर रहे हैं. कू पर ये इन्फ्लूएंसर्स अपनी मातृभाषा में दर्शकों तक पहुंचने में सक्षम होंगे.

कू ऐप के को-फाउंडर और सीईओ अप्रमेय राधाकृष्ण ने प्लैटफॉर्म पर इन क्रिएटर्स का स्वागत करते हुए कहा, कू को आज विश्व युवा कौशल दिवस (World Youth Skills Day) मनाने में खुशी महसूस हो रही है. कू लोगों के लिए न केवल एक-दूसरे के साथ, बल्कि फेमस पर्सनालिटीज और इंट्रेस्टिंग क्रिएटर्स के साथ जुड़ने का भी एक प्लैटफॉर्म है.

बताते चलें कि भारत में एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल कंटेंट ने लोगों के दिलों में अलग जगह बना ली है. ऐसे में सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लैटफॉर्म्स पर हर दिन नये-नये कलाकार ट्रेंड होते हैं और रातोंरात कोई आम कलाकार स्टार बन जाता है.

इन ट्रेंडिंग पोस्ट्स के जरिये न सिर्फ कलाकारों को एक प्लैटफॉर्म मिला है, जहां वे अपना टैलेंट दुनिया के सामने रख सकें, बल्कि अपने हुनर को तराश कर एक बढ़िया सोच के साथ आम जिंदगी से जुड़े मुद्दों को अपनी कला के जरिये रंग-रूप में ढाल कर समाज के सामने प्रस्तुत भी कर सकें. (भाषा इनपुट के साथ)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें