1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. whatsapp color change news instead of green it may be blue check latest update rjv

WhatsApp Color: क्या बदलने वाला है व्हाट्सऐप का रंग? पढ़ें पूरी खबर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
whatsapp color change
whatsapp color change
whatsapp

WhatsApp Color Change News: इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप का रंग बदलनेवाला है. जी हां, पॉपुलर मैसेजिंग ऐप ग्रीन की जगह ब्लू हो सकता है. WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने इसे लेकर एक नया WhatsApp बीटा अपडेट जारी किया है.

रिपोर्ट के अनुसार, यह बदलाव डॉर्क मोड में देखने को मिल सकता है. साथ ही, यह फीचर लाइट मोड में भी काम करेगा. डार्क मोड में आने वाले WhatsApp नोटिफिकेशन जैसे Reply और Mark as Read को ग्रीन की जगह डार्क ब्लू रंग में कर दिया जाएगा.

WhatsApp अपने यूजर्स की सुविधा के लिए नये प्रयोग करता रहता है. ऐसा ही एक प्रयोग व्हाट्सऐप के नये कलर को लेकर किया जा रहा है. एक नये रिपोर्ट के अनुसार, WhatsApp का कलर ग्रीन की जगह ब्लू हो सकता है. रिपोर्ट की मानें, तो WhatsApp नोटिफिकेशन के यूजर इंटरफेस में नया कलर ऐड किया जा सकता है. WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने नया WhatsApp बीटा अपडेट जारी किया है. ये बदलाव व्हाट्सऐप के डार्क मोड में देखने को मिल सकते हैं. साथ ही, यह फीचर लाइट मोड में भी काम करेगा.

WhatsApp नोटिफिकेशन में दिखने वाला व्हाट्सऐप लोगो और बैज के कलर में बदलाव किया जा सकता है. यह सभी बदलाव टेस्टिंग मोड में है. ऐसे में इन फीचर्स को आम यूजर्स के लिए लॉन्चिंग में समय लग सकता है. बताते चलें कि इससे पहले एंड्रॉयड वर्जन 2.21.11.5 के लिए व्हाट्सऐप बीटा अपडेट में प्रोफाइल पिक्चर का रंग भी कंपनी ने बदला था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें