1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. samsung india launch new demo service experience samsung at home for consumers in india

Samsung ने लॉन्च की नयी सर्विस, घर पर मंगाएं फोन, चला कर देखें, पसंद आये तभी खरीदें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
experience samsung at home
experience samsung at home
samsung India

Experience Samsung at Home, Samsung Galaxy Smartphones: स्मार्टफोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स बनानेवाली दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नयी सर्विस शुरू की है. इस सर्विस का नाम सैमसंग ऐट होम है और इसके तहत ग्राहक घर बैठे ही गैलेक्सी डिवाइस, जैसे- स्मार्टफोन, टैबलेट और वियरेबल्स को एक्सपीरिएंस कर सकेंगे और अच्छा लगे तो इन्हें खरीद भी सकते हैं.

ग्राहक अपनी पसंदीदा गैलेक्सी डिवाइस का होम डेमो ऑनलाइन बुक कर सकते हैं. यह डिवाइस करीबी सैमसंग एक्सक्लूसिव आउटलेट से सीधे आपके घर डिलीवर की जाएगी. कंपनी ने बताया कि फिलहाल इस सर्विस को लगभग 900 सैमसंग एक्सक्लूसिव रिटेल आउटलेट्स पर शुरू किया गया है.

इस नयी पेशकश के बारे में सैमसंग इंडिया का कहना है कि हमने ग्राहकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए नयी सर्विस शुरू की है, जिसके जरिये ग्राहक सैमसंग के प्रोडक्ट्स को ऑनलाइन देख पाएंगे और खरीद भी सकेंगे. वहीं, उन्हें करीबी सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर से ऑफलाइन डिलीवरी भी मिल जाएगी.

ग्राहक अगर सैमसंग की नयी डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो वह होम डेमो के लिए ऑनलाइन अपॉइंटमेंट बुक कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें इस लिंक https://www.samsung.com/in/samsung-experience-store/home-delivery-demo/ पर क्लिक करके कंपनी के पोर्टल पर जाना होगा. यहां पर आपको अपनी कॉन्टैक्ट डीटेल्स और मोबाइल नंबर भरने की जरूरत होगी.

इसके बाद वेरिफिकेशन के लिए आपके मोबाइल नंबर पर एक OTP आयेगा. अब आपको ईमेल आईडी और घर का पता लिखकर करीबी सैमसंग स्टोर सेलेक्ट करना है. रजिस्टर होने के बाद आपकी डीटेल्स सैमसंग स्टोर को भेजी जाएंगी, जो 24 घंटे के भीतर आपको संपर्क करेंगे. इसके बाद सैमसंग एग्जिक्यूटिव आपके घर डेमो के लिए डिवाइस लेकर आयेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें