1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. reliance jio affordable smartphone itel launch a23 pro priced at rs 3899 and benefits worth rs 3000 for jio users sasta smartphone know all details here rjv

JIO का धमाका! 4000 रुपये से सस्ते स्मार्टफोन पर मिलेंगे 3 हजार के फायदे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jio Exclusive Itel A23 Pro Specifications
Jio Exclusive Itel A23 Pro Specifications
itel

Reliance Jio, Affordable Smartphone, itel A23 Pro 4G: रिलायंस जियो (Reliance Jio) के साथ मिलकर किफायती स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Itel अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर लेकर आयी है. कंपनी अपने A23 Pro 4G स्मार्टफोन को शानदार डील में खरीदने का मौका दे रही है. यह स्मार्टफोन 3,899 रुपये में मिल रहा है और JIO की तरफ से 3 हजार रुपये के अलग से फायदे दिये जा रहे हैं.

3 हजार रुपये का रिचार्ज बेनिफिट यूजर्स को कई वाउचर्स के रूप में मिलेगा. इसे रिडीम करने के लिए यूजर को अपना जियो नंबर 249 रुपये या इससे ऊपर के प्लान से रिचार्ज कराना होगा. Itel A23 Pro 4G स्मार्टफोन की सेल 1 जून से शुरू होगी. इस किफायती हैंडसेट को आप रिलायंस डिजिटल स्टोर, MyJio स्टोर, Reliancedigital.in और रिटेल स्टोर्स से खरीद सकेंगे. Itel के इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में आइए जानें डीटेल से-

Itel A23 Pro Specifications
Itel A23 Pro Specifications
itel

Itel A23 Pro 4G की खूबियां

Itel A23 Pro 4G एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है, जिसमें 480x854 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ 5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. 1 जीबी रैम और 8 जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में 1.4Ghz SC9832E क्वॉड कोर प्रॉसेसर दिया गया है. यूजर जरूरत पड़ने पर फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 32जीबी तक बढ़ायी जा सकती है.

कैमरा की बात करें, तो फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 2 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया गया है. वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी सॉफ्ट फ्लैश के साथ बेसिक VGA कैमरा आता है. 2400mAh की बैटरी से लैस यह फोन एंड्रॉयड 10.0 (गो एडिशन) ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोन की लंबाई 145.4mm, चौड़ाई 73.9mm और मोटाई 9.85mm है.

Itel A23 Pro 4G में कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE/ViLTE के साथ ड्यूल सिम सपोर्ट दिया गया है. फोन दो कलर ऑप्शन- सफायर ब्लू और लेक ब्लू में आता है. फोन में दिये गए दो सिम स्लॉट में से एक का इस्तेमाल जियो सिम के साथ इंटरनेट के लिए किया जा सकता है, जबकि दूसरे सिम स्लॉट में यूजर किसी और कंपनी का सिम लगा सकते हैं, लेकिन इसमें इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें