1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. rapido launches auto rickshaw booking service in 14 indian cities latest updates rjv

Rapido ने शुरू की ऑटोरिक्शा सेवा, बुक करने से पहले जान लें नियम और शर्तें

By Agency
Updated Date
rapido launch auto rickshaw service
rapido launch auto rickshaw service
fb

Rapido Auto rickshaw Service : दोपहिया वाहन टैक्सी सेवा देने वाली कंपनी रैपिडो ने देश के 14 शहरों में ऑटोरिक्शा बुकिंग सेवा शुरू कर दी है. कंपनी की साल के अंत तक इसका 50 शहरों तक विस्तार करने की योजना है.

रैपिडो लोगों को मोबाइल ऐप के माध्यम से मोटरसाइकिल पर टैक्सी सेवा की सुविधा देती है. अब कंपनी ने इसी में ऑटोरिक्शा बुक करने की सुविधा का भी विस्तार किया है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसकी योजना 'रैपिडो ऑटो' को साल के अंत तक 50 शहरों में विस्तारित करने की है. साथ ही वह अगले छह महीने में 5 लाख ड्राइवरों को अपने मंच से जोड़ने का लक्ष्य लेकर चल रही है.

कंपनी के सह-संस्थापक अरविंद सांका ने कहा कि कोविड-19 के बाद की परिस्थितियों में लोग बाइक टैक्सी के साथ-साथ ऑटोरिक्शा को भी परिवहन के लिए उपयोग कर रहे हैं. सांका ने कहा, बाजार में ऑटोरिक्शा की संख्या अच्छी खासी है, लेकिन इसका मात्र पांच प्रतिशत ही ऑनलाइन बाजार में है.

रैपिडो ऑटो के माध्यम से हमारी योजना ग्राहकों को रोजाना के परिवहन के लिए एक और सुरक्षित और सस्ता साधन उपलब्ध कराना है. कंपनी ने कहा कि इस सुविधा के लिए ऑटोरिक्शा के मीटर का किराया और कुछ अतिरिक्त सुविधा शुल्क देना होगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें