1. home Home
  2. tech and auto
  3. mobile phone explode in pocket of man in patan gujarat viral video rjv

Viral Video: शोरूम में बैठा था शख्स, जेब में था मोबाइल फोन, अचानक लगी आग

मोबाइल फोन में ब्लास्ट होने की खबरों से आप भी रूबरू होते रहे होंगे. लेक‍िन सीसीटीवी में यह घटना कैद हो जाए, ऐसा कम ही होता है. ऐसी ही एक घटना गुजरात के पाटन शहर में घटी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
smartphone blast in patan gujarat
smartphone blast in patan gujarat
fb

Smartphone Blast, Mobile Phone Catch Fire: मोबाइल फोन में ब्लास्ट होने की खबरों से आप भी रूबरू होते रहे होंगे. लेक‍िन सीसीटीवी में यह घटना कैद हो जाए, ऐसा कम ही होता है. ऐसी ही एक घटना गुजरात के पाटन शहर में घटी.

पाटन शहर के एक शोरूम में बैठकर एक शख्स आराम से बातें कर रहा था. तभी देखते ही देखते उसकी शर्ट के अगले जेब में रखे स्मार्टफोन में आग लग गई.

इसी बीच अचानक उस शख्स की शर्ट की जेब में रखे मोबाइल फोन से धुंआ उठने लगा. वह शख्स घबरा गया और जेब से मोबाइल न‍िकालकर नीचे फेंक दिया.

किसी अनहोनी की आशंका से बचने के लिए धुआं निकलते फोन को पैर की ठोकर मारकर शोरूम के बाहर कर दिया गया और उस वक्त शोरूम मौजूद लोगों ने राहत की सांस ली.

लोगों ने जब देखा कि पॉकेट में रखे मोबाइल फोन में आग लग गई है, तो वे दंग रह गए. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

मोबाइल में ब्लास्ट होने की इस घटना का वीडियो अब सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है. लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें