1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. latest launch new jlr f pace suv launched in india know price and features details here rjv

Jaguar F-Pace SUV नये रंग-रूप में भारत में लॉन्च, यहां जानिए कीमत और फीचर्स की डीटेल्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jaguar F-Pace launch price specs
Jaguar F-Pace launch price specs
jlr

Jaguar F-Pace launch price specs : लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी जगुआर लैंड रोवर (JLR) ने भारतीय बाजार में नयी एफ-पेस (F-Pace) कार लॉन्च कर दी है. इस कार को कंपनी ने 69.99 लाख (एक्स शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया है. जैगुआर एफ-पेस अब पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन विकल्पों के साथ मिलेगी. इस कार में बाहरी बदलाव के साथ बिल्कुल नया केबिन भी दिया गया है.

जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने गुरुवार को कहा कि उसने देश में अपनी एफ-पेस एसयूवी का नया संस्करण पेश किया है, जिसकी शोरूम कीमत 69.99 लाख रुपये है. नयी एफ-पेस एसयूवी पेट्रोल और डीजल दोनों पावरट्रेन के साथ आती है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह गाड़ी 2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ 184 केडब्ल्यू की शक्ति प्रदान करती है, जबकि 2-लीटर डीजल इंजन से अधिकतम 150 केडब्ल्यू की शक्ति मिलती है.

Jaguar F-Pace images
Jaguar F-Pace images
jlr

एफ-पेस में एक्सटीरियर की तरह बिल्कुल नया इंटीरियर दिया गया है, जिसमें नये सेंटर कंसोल के साथ वायरलेस डिवाइस चार्जिंग फीचर शामिल है. इसके अलावा, 360-डिग्री ग्रैब हैंडल और इन-केबिन स्टोरेज स्पेस को भी बढ़ाया गया है. इसकी दूसरी पंक्ति में पावर रिक्लाइन फीचर है और इसमें फोर-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, इंटरैक्टिव ड्राइवर डिस्प्ले और पैनोरमिक रूफ भी शामिल है. कैबिन की मुख्य हाईलाइट्स में 11.4 इंच की मुख्य इंफोटेनमेंट स्क्रीन, स्मार्टफोन पैक, 3डी सराउंड कैमरा, मेरिडियन ऑडियो सिस्टम शामिल हैं.

जेएलआर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने एक बयान में कहा, नयी जगुआर एफ-पेस अपनी खूबसूरती और सहूलियत के लिहाज से एक नया मानक स्थापित करती है. अपने बेहतर रूप में यह गाड़ी मौजूदा और नये ग्राहकों को आकर्षित करेगी. देश के 24 शहरों में जेएलआर की डीलरशिप हैं. (इनपुट : भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें