1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. audi a4 facelift launched in india with great features prices start from rs 4234 lakhs know details here rjv

Audi A4 2021 जबरदस्त फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च, जानें इस प्रीमियम सेडान की कीमत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
2021 Audi A4 facelift price in India
2021 Audi A4 facelift price in India
audi India

2021 Audi A4 facelift price in India: जर्मनी की प्रीमियम कार मेकर कंपनी ऑडी (Audi) ने भारत में अपनी धांसू सिडैन 2021 Audi A4 Facelift लॉन्च कर दी है. इसे 42.34 लाख रुपये, एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर लाया गया है, वहीं इसके टॉप टेक्नोलॉजी वेरिएंट की कीमत 67 लाख रुपये, एक्स-शोरूम रखी गई है.

2021 Audi A4 कार की बुकिंग्स कंपनी ने पहले ही शुरू कर दी थीं. ऑडी ए4 फेसलिफ्ट को दो वेरिएंट्स प्रीमियम प्लस व टेक्नोलॉजी में भारतीय बाजार में उतारा गया है. कंपनी ने इसका प्रोडक्शन शुरू कर दिया है, ऐसे में जल्द ही डीलरशिप में इसे देखा जा सकता है.

जर्मनी की लक्जरी कार विनिर्माता ऑडी ने मंगलवार को भारत में सेडान ए4 का नया संस्करण पेश किया, जिसकी कीमत 42.34 लाख रुपये (शोरूम कीमत) से शुरू हैं. कंपनी ने एक बयान में बताया कि नयी पांचवी पीढ़ी की ऑडी ए4 का डिजाइन नया है और यह 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन से लैस है, जो 190 एचपी की पावर जेनरेट करता है. कंपनी ने कहा कि यह 7.3 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है और अधिकतम 241 किमी प्रति घंटा की रफ्तार हासिल कर सकती है.

पहले से अधिक स्पोर्टी और अग्रेसिव दिखने वाली ऑडी ए4 फेसलिफ्ट को इस बार कई बदलावों के साथ लाया गया है. इसमें नयी एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललैंप और टॉप वेरिएंट में मैट्रिक्स एलईडी टेक्नोलॉजी दी गई है और इसमें ऑटोमेटिक हाईबीम फीचर भी मिलता है. इसमें पहले से अधिक बड़ी फ्रंट ग्रिल देखने को मिली है.

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, हम अपने एक बेस्टसेलर- नये ऑडी ए4 के नवीनतम संस्करण की पेशकश के साथ नये वर्ष की शुरुआत करके बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा कि नयी ऑडी ए4 नवीनतम तकनीक से लैस है और यह सुविधाओं के नये मानक स्थापित करती है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें