1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. flipkart quick service launched delivery in just 90 minutes flipkart quick service launch flipkart

Flipkart Quick: फ्लिपकार्ट ने लॉन्च की खास सर्विस, सिर्फ 90 मिनट में मिलेगी डिलीवरी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
flipkart quick service
flipkart quick service
file photo

Flipkart Quick service, Online Shopping: ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart ने नयी Quick सर्विस लॉन्च की है. यह फ्लिपकार्ट की नयी डिलीवरी सर्विस है. इसे Flipkart Quick नाम दिया गया है.

यह एक हाइपर लोकल डिलीवरी सर्विस है, जिसके तहत आप तक 90 मिनट में आपका सामान पहुंचा दिया जाएगा. इस सर्विस का फायदा उठाने के लिए आपको कम से कम 29 रुपये का डिलीवरी चार्ज देना पड़ेगा.

शुरुआती दौर में यह सर्विस बेंगलुरु के कुछ हिस्सों में ही उपलब्ध करायी गई है. अगले कुछ महीनों में कंपनी 6 नये शहरों में यह सर्विस शुरू करेगी. माना जा रहा है कि फ्लिपकार्ट की तरह अमेजन भी इस तरह की सर्विस को लॉन्च करे. मौजूदा समय में कोई भी ई-कॉमर्स कंपनी इतनी फास्ट डिलीवरी नहीं दे रही थी.

Flipkart Quick सर्विस के तहत आप 2000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स ऑर्डर कर सकते हैं. इनमें ग्रॉसरी, डेरी, मीट, मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरी और स्टेशनरी जैसी आइटम्स मौजूद हैं. इस सर्विस के तहत कंपनी सुबह 6 बजे से रात 12 बजे तक डिलीवरी करेगी.

ऑटो, मोबाइल और गैजेट्स से जुड़ी हर Latest News in Hindi से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

इस सर्विस के लिए फ्लिपकार्ट एडवांस लोकेशन मैपिंग का इस्तेमाल करेगी. जिससे कम से कम समय में ग्राहकों तक उनका ऑर्डर पहुंचाया जा सके. एडवांस लोकेशन मैपिंग के जरिये ग्राहक के लोकेशन की ज्यादा बेहतर जानकारी मिलेगी जिससे आसानी से कम समय में डिलीवरी की जा सके.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें