1. home Home
  2. tech and auto
  3. flipkart changes dates of the big billion days sale to october 3 10 2021 check details here rjv

Amazon की फेस्टिव सेल को चुनौती देने के लिए Flipkart ने बदल डाली The Big Billion Days की डेट्स

भारतीय ई-कॉमर्स क्षेत्र में प्रतिस्पर्धा और तेज होने वाली है, क्योंकि वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली फ्लिपकार्ट ने अपनी द बिग बिलियन डेज सेल की शुरुआत अपनी प्रतिद्वंद्वी अमेजन की त्योहारी बिक्री से एक दिन पहले तीन अक्टूबर से करने का ऐलान किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
flipkart amazon festive sale clash
flipkart amazon festive sale clash
fb

Amazon, Flipkart, Online Shopping Festival: भारतीय ई-कॉमर्स क्षेत्र में प्रतिस्पर्धा और तेज होने वाली है, क्योंकि वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली फ्लिपकार्ट ने अपनी द बिग बिलियन डेज सेल की शुरुआत अपनी प्रतिद्वंद्वी अमेजन की त्योहारी बिक्री से एक दिन पहले तीन अक्टूबर से करने का ऐलान किया है.

फ्लिपकार्ट ने इससे पहले मंगलवार को कहा था कि द बिग बिलियन डेज सेल का आठवां संस्करण इस साल 7-12 अक्टूबर तक आयोजित किया जाएगा. एक बयान के मुताबिक फ्लिपकार्ट ने अब इसकी शुरुआत तीन अक्टूबर से करने की घोषणा की है और बिक्री अब 10 अक्टूबर तक चलेगी.

फ्लिपकार्ट समूह के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति ने कर्मचारियों को एक संदेश में कहा कि द बिग बिलियन डेज सेल लाखों विक्रेताओं के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि वे महामारी के बाद अपने कारोबार को फिर से खड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह आयोजन आपूर्ति शृंखला में बड़े पैमाने पर रोजगार भी पैदा करता है. उन्होंने कहा कि द बिग बिलियन डेज अब तीन अक्टूबर से शुरू होगा और 10 अक्टूबर तक चलेगा, जिससे यह आठ दिवसीय कार्यक्रम बन जाएगा.

आपको बताते चलें कि एक दिन पहले ही अमेजन इंडिया ने कहा था कि वह चार अक्टूबर से महीने भर चलने वाले अपने त्योहारी सत्र - द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की शुरुआत करेगी. दोनों कंपनियां पहले भी त्योहारी सीजन के दौरान अपनी बिक्री आयोजनों के साथ आमने-सामने हो चुकी हैं. इस दौरान विभिन्न साझेदारियों के जरिए ईएमआई ऑफर जैसी छूट, नयी पेशकश और किफायती विकल्प ग्राहकों को दिये जाते हैं. फ्लिपकार्ट समूह की कंपनी मिंत्रा भी 3-10 अक्टूबर तक अपना बिग फैशन फेस्टिवल आयोजित कर रही है.(इनपुट:भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें