1. home Home
  2. tech and auto
  3. battlegrounds mobile india is available to download in india know access process beta version rjv

Battlegrounds Mobile India लॉन्च, गूगल प्‍ले स्‍टोर पर आया बीटा वर्जन, जानें कैसा है यह गेम, कैसे करें डाउनलोड

बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. पिछले साल PUBG मोबाइल के भारत में बैन होने के बाद कंपनी ने इसके खास भारतीय वर्जन बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया का बीटा वर्जन रिलीज कर दिया है. अब तक इसके लिए गूगल प्ले-स्टोर से रजिस्ट्रेशन हो रहा था, लेकिन अब इसके बीटा वर्जन को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है, हालांकि इसे फिलहाल कुछ लोग ही इंस्टॉल कर सकते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Battlegrounds Mobile India bete version launch download how to play
Battlegrounds Mobile India bete version launch download how to play
krafton

Battlegrounds Mobile India को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. पिछले साल PUBG मोबाइल के भारत में बैन होने के बाद कंपनी ने इसके खास भारतीय वर्जन बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया का बीटा वर्जन रिलीज कर दिया है. अब तक इसके लिए गूगल प्ले-स्टोर से रजिस्ट्रेशन हो रहा था, लेकिन अब इसके बीटा वर्जन को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है, हालांकि इसे फिलहाल कुछ लोग ही इंस्टॉल कर सकते हैं.

KRAFTON ने Battlegrounds Mobile India के आधिकारिक Facebook पेज पेज पर इसका टीजर भी जारी किया है. इसके जरिये यह जानकारी भी साझा की गई है कि गेम अर्ली ऐक्सेस या ओपन बीटा है और फैंस इसे डाउनलोड कर खेल सकते हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम कुछ बदलावों के सथ आया है. अब गेम में खून के लाल इफेक्ट के बजाय हरा रंग दिखेगा. इसके अलावा, गेम में सुरक्षित गेमिंग को लेकर कुछ चेतावनियां भी डाली गई हैं. डेटा को PUBG Mobile से ट्रांस्फर किया जा सकता है. इसके अलावा, गेम के मैप से लेकर सेटिंग्स तक, गेम काफी हद तक PUBG Mobile के जैसा ही बन पड़ा है.

Battlegrounds Mobile India का बीटा वर्जन फिलहाल कुछ ही यूजर्स के लिए और कुछ ही समय के लिए उपलब्ध कराया गया था. अब बीटा वर्जन को गूगल प्ले-स्टोर से हटा लिया गया है. डाउनलोड करने पर यूजर्स को Internal server error का मैसेज मिल रहा है.

कंपनी ने एक बयान में कहा है कि आनेवाले समय में इस गेम की टेस्टिंग के लिए और अधिक स्लॉट खोले जाएंगे. बता दें कि बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया की घोषणा मई के पहले हफ्ते में की गई थी और 18 मई को इसे प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध कराया गया था.

PUBG मोबाइल इंडिया को भारत सरकार द्वारा सितंबर 2020 में सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 69A के तहत डेटा गोपनीयता चिंताओं के मद्देनजर बैन कर दिया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें