1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. amazfit to launch its bip 3 series for fitness enthusiast know feature related details sbh

Amazfit जल्द अपनी Bip 3 सीरीज को करेगी लॉन्च, फिटनेस लवर्स को आएगी काफी पसंद

Amazfit जल्द भारत में अपने नए स्मार्टवॉच सीरीज को लॉन्च करने वाला है. इसे फिटनेस लवर्स को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. इसे आप एक बार चार्ज करके 2 हफ्तों तक कर सकेंगे इस्तेमाल.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
amazfit bip 3 series
amazfit bip 3 series
amazfit

Amazfit Bip 3 Smartwatch: Amazfit ब्रांड को हम सभी अच्छी तरह से जानते हैं. यह मुख्य तौर पर अपने स्मार्टवॉच के लिए जाना जाता है. Amazfit की स्मार्टवॉच रेंज में काफी आपको कई सारे ऑप्शन मिल जाएंगे. इनके स्मार्टवॉच अपनी डिजाइन, फीचर्स और अग्रेसिव प्राइसिंग की वजह से जाने जाते हैं. Amazfit जल्द अपने नए स्मार्टवॉच सीरीज को भारत में लॉन्च करने वाला है. इस सीरीज का नाम कंपनी ने Bip 3 रखा गया है. यह स्मार्टवॉच काफी स्टाइलिश और फीचर लोडेड होने वाली है.

Amazfit Bip 3 सीरीज

इस स्मार्टवॉच को फिटनेस लवर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इसमें कंपनी ने कई ऐसे फीचर्स दिए हैं जो आपके काफी काम के साबित हो सकते हैं. यह एक काफी स्टाइलिश और हाईटेक स्मार्टवॉच होने वाली है. यह स्मार्टवॉच यूजर्स के लाइफस्टाइल को फॉलो करती है. इस स्मार्टवॉच में आपको इन बिल्ट GPS टेक्नोलॉजी का भी सपोर्ट दिया गया है. अगर आप हाईकिंग और ट्रैवलिंग के शौक़ीन हैं तो यह स्मार्टवॉच आपके काफी काम की साबित होगी. इस स्मार्टवॉच में कंपनी ने 60 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए हैं और यह वॉच आपके डेली रूटीन को सुधारने मे भी काफी मददगार साबित होता है.

Amazfit Bip 3 फीचर्स

इस स्मार्टवॉच में कंपनी ने 1.69 इंच की डिस्प्ले दी है और साथ ही 60 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड, ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर, 5 ATM वाटर रेसिस्टेंट टेक्नोलॉजी जैसे कई आधुनिक फीचर्स दिए हैं. इस स्मार्टवॉच को आप एक बार चार्ज करके इसके इस्तेमाल 2 हफ़्तों तक कर सकेंगे. इस वॉच को कंपनी ने काफी लाइट वेट बनाया है. इसे आप आसानी से पूरे दिन पहने रह सकते हैं. आपके बता दें अगर आप वर्कआउट करना पसंद करते हैं तो इस स्मार्टवॉच की मदद से आपका अगला वर्कआउट सेशन काफी कमाल का हो जाएगा. इस घड़ी में कंपनी ने योगा, ट्रेनिंग और फ्री ट्रेनिंग का ऑप्शन भी दिया है. यह स्मार्टवॉच बिलकुल आप ट्रेनर की तरह आपका ध्यान रख सकता है. यह स्मार्टवॉच आपके डेली वोर्लकोट टारगेट को हासिल करने में भी काफी मददगार साबित होता है. यह स्मार्टवॉच आपके स्लीप पैटर्न को भी फॉलो करता है. यह आपके हार्ट रेट को भी 24X7 मॉनिटर करता है. आपको बता दें अगर आप एक तनावपूर्ण जीवन जीते हैं तो यह वॉच आपके स्ट्रेस को भी मॉनिटर करने में सक्षम है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें