31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Mahindra Thar SUV की कीमतों में नवरात्रि से पहले हुआ बदलाव, 53000 तक हुई महंगी, ये मॉडल्स हुए सस्ते

XUV700 के बाद महिंद्रा ने थार की कीमत में बदलाव किया है. वेरिएंट्स के अनुसार थार की कीमतें बढ़ायी और घटायी गई हैं. थार पेट्रोल एटी के कन्वर्टिबल और हार्ड-टॉप वर्जन के लिए ग्राहकों को अब 20,678 और 21,271 रुपये तक कम खर्च करने होंगे, वहीं पेट्रोल एमटी हार्डटॉप वेरिएंट की कीमत 5,711 रुपये बढ़ायी गई है.

Mahindra Thar Prices Revised: महिंद्रा ने नवरात्रि त्योहार से ठीक पहले अपने ग्राहकों को झटका दिया है. कंपनी ने अपनी महिंद्रा थार (Mahindra Thar) की कीमत बढ़ा दी है. नयी थार एसयूवी को खरीदने के लिए ग्राहकों को 53 हजार रुपये तक ज्यादा खर्च करने होंगे. हालांकि कंपनी ने अपनी सबसे पॉपुलर एसयूवी के कुछ मॉडल्स सस्ते भी किये हैं.

XUV700 के बाद महिंद्रा ने थार की कीमत में बदलाव किया है. वेरिएंट्स के अनुसार थार की कीमतें बढ़ायी और घटायी गई हैं. अभी AX वेरिएंट की कीमत का पता चलना अभी बाकी है. महिंद्रा थार पेट्रोल एटी के कन्वर्टिबल और हार्ड-टॉप वर्जन के लिए ग्राहकों को अब 20,678 और 21,271 रुपये तक कम खर्च करने होंगे, वहीं पेट्रोल एमटी हार्डटॉप वेरिएंट की कीमत 5,711 रुपये बढ़ायी गई है.

Also Read: THAR से लेकर XUV700 तक, इन गाड़ियाें के लिए करना होगा लंबा इंतजार, वेटिंग पीरियड पहुंचा 1 साल के पार

वहीं, महिंद्रा थार के डीजल एमटी हार्ड-टॉप और कन्वर्टिबल वर्जन अब पहले के मुकाबले 28,278 रुपये और 28,096 रुपये तक महंगे हो गए हैं, वहीं डीजल एटी कन्वर्टिबल और हार्ड-टॉप की कीमत में 52,780 और 53,411 रुपये तक की बढ़ोतरी हुई है. इस महीने की शुरुआत में थार के रंग विकल्पों में बदलाव किये गए थे. थार के इंजन की बात करें, तो इसमें में 2.0-लीटर mStallion टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन मिलता है. ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड एमटी और 4X4 क्षमताओं के साथ 6-स्पीड एटी शामिल हैं.

Also Read: Mahindra Thar ने ड्राइविंग के दौरान पकड़ी आग, मिनटों में जलकर खाक हुई कार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें