32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Honda ने पेश किया 2022 Supra GTR 150, जानें क्या है नया

Honda Supra GTR 150 को एक नये और स्पोर्टियर दिखनेवाले फ्रंट-एंड डिजाइन के साथ पेश किया गया है. इसमें स्पोर्ट बाइक जैसे ट्विन फ्रंट एलईडी हेडलैम्प्स दिये गए हैं.

Honda ने अपने पॉपुलर Supra GTR 150 स्कूटर का अपडेटेड वर्जन कुछ चुनिंदा इंटरनेशनल मार्केट के लिए रॉलआउट कर दिया है. कंपनी ने 2022 के लिए स्कूटर में कुछ कॉस्मेटिक अपडेट दिये हैं, जबकि अन्य डीटेल्स में बदलाव नहीं किये गए.

Honda Supra GTR 150 को एक नये और स्पोर्टियर दिखनेवाले फ्रंट-एंड डिजाइन के साथ पेश किया गया है. इसमें स्पोर्ट बाइक जैसे ट्विन फ्रंट एलईडी हेडलैम्प्स दिये गए हैं. इसके अलावा, इसमें-एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेल लैंप, एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट शामिल हैं. इसमें150cc का इंजन दिया गया है, जो 15.4bhp की पावर और 13.5Nm के टॉर्क जेनरेट कर सकता है और इसके इंजन को सीवीटी गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

Also Read: 78 हजार रुपये में आयी नयी Honda Activa, जानें अपडेटेड स्कूटर की कीमत और खूबियां

2022 Honda Supra GTR 150 में 17 इंच के अलॉय व्हील्स, ब्रेकिंग के लिए दोनों पहियों पर डिस्क, सिंगल-चैनल ABS सेटअप भी दिया गया है. फिलहाल, यह स्कूटर वियतनामी बाजार में में Winner X के नाम से उपलब्ध है. भारतीय बाजार में यह स्कूटर कब लॉन्च होगा, इस बारे में जानकारी आनी अभी बाकी है.

Also Read: TVS ने लॉन्च किया NTorq 125 का स्पेशल Super Squad Edition, जानें क्या है खास

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें