26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

2021 MG Hector और 7 सीटर Hector Plus SUV की बाजार में दस्तक, खुल जा सिमसिम बोलकर खोल सकेंगे SunRoof

2021 MG Hector SUV Price Specs: दिग्गज ब्रिटिश कार मेकर कंपनी MG मोटर ने भारत में MG Hector 2021 और 7 सीटर Hector Plus को बाजार में उतारा है. MG Hector फेसलिफ्ट विभिन्न इन-कार फंक्शंस को नियंत्रित करने के लिए 35+ हिंग्लिश कमांड को समझ सकती है और प्रतिक्रिया दे सकती है. जैसे- खुल जा सिमसिम बोलकर सनरूफ को खोलने की कमांड दी जा सकती है.

2021 MG Hector SUV Price Specs: दिग्गज ब्रिटिश कार मेकर कंपनी MG मोटर ने भारत में MG Hector 2021 और 7 सीटर Hector Plus को बाजार में उतारा है. इसमें कई अपडेट हैं लेकिन सबसे बड़ी खासियत इंडस्ट्री फर्स्ट हिंग्लिश वॉइस कमांड ​फीचर है.

MG Hector फेसलिफ्ट विभिन्न इन-कार फंक्शंस को नियंत्रित करने के लिए 35+ हिंग्लिश कमांड को समझ सकती है और प्रतिक्रिया दे सकती है. जैसे- खुल जा सिमसिम बोलकर सनरूफ को खोलने की कमांड दी जा सकती है.

MG हेक्टर 2021, दो साल पहले लॉन्च हुई Hector एसयूवी का फेसलिफ्ट वर्जन है. एमजी मोटर इंडिया ने अपनी लोकप्रिय एसयूवी हेक्टर का सात सीटों का संस्करण पेश किया है. इसकी शोरूम कीमत 13.35 लाख से 18.33 लाख रुपये है. कंपनी अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार कर रही है. कंपनी का इस साल देश में कुल 50,000 वाहन बेचने का लक्ष्य है.

कंपनी ने अपनी एसयूवी हेक्टर श्रृंखला का 2021 संस्करण भी पेश किया है. इसकी शोरूम कीमत 12.89 लाख से 19.13 लाख रुपये है. कंपनी की इस साल छोटी एसयूवी भी पेश करने की योजना है. कंपनी का कहना है कि इस साल उसकी बिक्री में पिछले साल यानी 2020 की तुलना में 70 से 75 प्रतिशत की वृद्धि होगी.

एमजी मोटर इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक राजीव छाबा का कहना है, हमें खुशी है कि 2020 का साल बीत गया है. अच्छी बात यह है कि साल के आखिरी महीनों में हमारी रफ्तार अच्छी रही. अपनी मौजूदा कारों को मजबूत कर और साथ ही नयी कार के साथ इस साल हम 70 से 75 प्रतिशत वृद्धि की उम्मीद कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हेक्टर 2021 में कंपनी ने ग्राहकों तथा वाहन क्षेत्र के विशेषज्ञों की सलाह के आधार पर बदलाव किये हैं.

(इनपुट-भाषा)

Also Read: Toyota Fortuner नये अंदाज में आयी, यहां जानें कीमत और फीचर्स
Also Read: Tata Safari SUV आ रही नये अवतार में, लॉन्चिंग इसी महीने, जानें डीटेल्स

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें