34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Mahindra XUV500 W3 : महिंद्रा ने पेश किया एक्सयूवी 500 का सबसे सस्ता वेरिएंट, जानें

नयी दिल्ली : महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) ने अपनी एसयूवी ‘एक्सयूवी 500’ का शुरुआती संस्करण ‘डब्ल्यू 3’ पेश किया है. दिल्ली में शोरूम में इसकी कीमत 12.22 लाख रुपये है. कंपनी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. महिंद्रा ने बयान में कहा कि एक्सयूवी का नया संस्करण देशभर के सभी डीलरशिपों पर तत्काल उपलब्ध हो […]

नयी दिल्ली : महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) ने अपनी एसयूवी ‘एक्सयूवी 500’ का शुरुआती संस्करण ‘डब्ल्यू 3’ पेश किया है. दिल्ली में शोरूम में इसकी कीमत 12.22 लाख रुपये है.

कंपनी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. महिंद्रा ने बयान में कहा कि एक्सयूवी का नया संस्करण देशभर के सभी डीलरशिपों पर तत्काल उपलब्ध हो जाएगा.

महिंद्रा एंड महिंद्रा के वाहन विभाग के प्रमुख (बिक्री एवं विपणन) विजय राम नाकरा ने कहा- डब्ल्यू 3 संस्करण, एक्सयूवी 500 को व्यापक रूप से ग्राहकों तक पहुंचाएगा.

डब्ल्यू 3 संस्करण छह स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन में आता है और इसमें प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स, डुअल फ्रंट एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेक सिस्टम और चारों पहियों में डिस्क ब्रेक जैसी सुविधाएं दी गई हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें