36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Facebook के इस नये फीचर से WhatsApp पर भी शेयर हो सकेगी Instagram स्टोरीज

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक जल्द ही इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए एक खास फीचर लाने जा रहा है. इस फीचर से आपका इंस्टाग्राम अकाउंट, व्हाट्सऐप से लिंक हो जायेगा. इसका फायदा यह होगा कियूजर्स अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज को सीधे व्हाट्सऐप स्टोरीज के रूप में शेयर कर सकते हैं. इस फीचर की टेस्टिंग शुरू हो चुकी है. […]

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक जल्द ही इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए एक खास फीचर लाने जा रहा है. इस फीचर से आपका इंस्टाग्राम अकाउंट, व्हाट्सऐप से लिंक हो जायेगा.

इसका फायदा यह होगा कियूजर्स अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज को सीधे व्हाट्सऐप स्टोरीज के रूप में शेयर कर सकते हैं. इस फीचर की टेस्टिंग शुरू हो चुकी है.

व्हाट्सऐप और इंस्टाग्राम, दोनों ही जगहों पर स्टोरी अपडेट करनेवाले यूजर्स का इस फीचर से काफी समय बचेगा. इससे यूजर्स पिक्चर, वीडियो और GIF फाइल शेयर कर पायेंगे क्योंकि ये सारे कंटेट इनक्रिप्टेड होंगे.

कंपनी की ओ से दी गयी जानकारी के मुताबिक, इंस्टाग्राम में यह खास फीचर आने के बाद स्टोरी पोस्ट करते यूजर्स को ‘सेंड टू व्हाट्सऐप’ का ऑप्शन दिखेगा. इस ऑप्शन पर क्लिक करते हुए इंस्टा और व्हाट्सऐप दोनों पर स्टोरी पोस्ट हो जायेगी.

यही नहीं, कंपनी ने बताया कि इंस्टाग्राम यूजर्स अपनी स्टोरी को व्हाट्सऐप के अलावा सीधे पर फेसबुक पर भी शेयर कर सकते हैं. बताते चलें कि व्हाट्सऐप और इंस्टाग्राम की स्टोरी को पूरी दुनिया में लगभग 30 करोड़ लोग प्रतिदिन यूज करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें