1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal tmc mp mahua moitra tweets governor jagdeep dhankhar appointed relatives and close ones in raj bhawan abk

महुआ मोइत्रा का ‘अंकल जी’ पर बड़ा आरोप, ट्वीट में जिक्र- राजभवन में रिश्तेदारों और करीबियों को दी नौकरी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा
टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा
फाइल फोटो (सोशल मीडिया)

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने रिश्तेदारों और करीबियों को नौकरी देने का आरोप लगाया है. अपने ट्वीट से अक्सर विवादों में रहने वाली महुआ मोइत्रा ने रविवार को एक ट्वीट करके राज्यपाल जगदीप धनखड़ के रिश्तेदारों और करीबियों को नौकरी देने का जिक्र किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिस्ट पोस्ट करके कई नामों का खुलासा किया है.

और, अंकल जी... आप यहां हैं. आपने अपने रिश्तेदारों और करीबियों को राजभवन में नौकरी देकर प्रश्रय दिया है.
महुआ मोइत्रा, सांसद, टीएमसी

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्वीट में आरोप लगाया है बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ के ओएसडी अभ्युदय सिंह शेखावत उनके साला के पुत्र हैं. ओएसडी को-ऑर्डिनेशन अखिल चौधरी गवर्नर के करीबी रिश्तेदार हैं. ओएसडी एडमिनिस्ट्रेशन रूचि दुबे राज्यपाल के पूर्व एडीसी मेजर गौरंग दीक्षित की पत्नी हैं. ओएसडी प्रोटोकॉल प्रशांत दीक्षित गवर्नर के पूर्व एडीसी के साले हैं. ओएसडी आईटी कौस्तव एस वालीकर राज्यपाल के एडीसी श्रीकांत जनार्दन राव के साले हैं. जबकि, हालिया नियुक्त ओएसडी किशन धनखड़ राज्यपाल के करीबी रिश्तेदार भी हैं.

इसके पहले राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बंगाल में जारी हिंसा को लेकर किए गए ट्वीट पर भी महुआ मोइत्रा ने जवाब दिया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था- अंकल, जी आपको बंगाल की कथित खराब स्थिति से बचना है तो दिल्ली जाकर नई नौकरी तलाश करिए. आपको दो सलाह मैं दे रही हैं. आप ठोक दो विरोधियों को वाले अजय बिष्ट योगी सीएम के एडवाइजर बन सकते हैं. या आपको कोरोना संकट में गायब रहने वाले केंद्रीय गृह मंत्री का सलाहकार बन जाना चाहिए.

महुआ मोइत्रा के ट्वीट पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. दरअसल, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा लगातार ट्वीट के जरिए बीजेपी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर हमले करती रहती हैं. सीएम ममता बनर्जी और पीएम नरेंद्र मोदी की यास चक्रवात को लेकर बैठक पर हुए हंगामे के दौरान महुआ मोइत्रा ने ट्वीट किया था- आप 30 मिनट इंतजार नहीं कर सकते हैं और देश की जनता 15 लाख रुपए के लिए छह सालों से इंतजार कर रही है. कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए महीनों का इंतजार करना पड़ रहा है. जनता को घंटों एटीएम के बाहर खड़ा रहना पड़ा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें