24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Crime News : कोलकाता में फ्लैट में किन्नर का मिला लहूलुहान शव, कमरे में टूटी पाई गई शराब की कई बोतलें

Crime News : पुलिस को पारिवारिक के सदस्यों के अलावा नौकरानी के बयान से पता चला कि किन्नर से सामान्य जीवन में लौटने के लिए तमघ्न का इलाज चल रहा था. लेकिन उसे काफी ज्यादा शराब पीने की लत लगी हुई थी. शराब की लत छुड़ाने के लिए उसे बीच में रिहैब सेंटर में भी भेजा गया था.

मुख्य बातें

  • गुरुवार सुबह नौकरानी कमरे में पहुंची तो हुआ मौत का खुलासा
  • सिलीगुड़ी में रहते थे माता-पिता, इलाज के कारण कोलकाता में रह रहा था वह
  • पुलिस का प्राथमिक अनुमान, अतिरिक्त शराब पीने के कारण कमरे में गिरकर लहूलुहान होने से मौत

कोलकाता, विकास कुमार गुप्ता : पश्चिम बंगाल के रिजेंट पार्क इलाके में एक फ्लैट के भीतर एक किन्नर का लहूलुहान शव पाया गया. घटना आनंदपल्ली इलाके में गुरुवार सुबह की है. मृतक की पहचान तनघ्न सेन के तौर पर हुई है. वह इस फ्लैट में अकेले ही रहता था. तमघ्न का शव गुरुवार को उसके घर से बरामद किया गया. उसकी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना के बाद पुलिस की तरफ से मृतक के माता पिता के अलावा घर की नौकरानी का भी बयान लिया जा रहा है.

कैसे हुआ खुलासा


पुलिस को घर की नौकरानी ने बताया कि रोजाना की तरह वह गुरुवार सुबह घर की साफ-सफाई करने वहां पहुंची तो कमरे में बिस्तर के पास तमघ्न को पड़ा पाया. उसका शरीर लहूलुहान हालत में था. कमरे में चारों तरफ शराब की टूटी हुई बोतलें भी कई जगह पर बिखरी पड़ी थी. इसके बाद नौकरानी से खबर मिलने पर वहां पहुंची रिजेंट पार्क थाने की पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि तमघ्न सिलीगुड़ी का रहने वाला है. उसके माता-पिता वहीं रहते हैं. वह इलाज के कारण काफी समय से कोलकाता के रिजेंट पार्क में स्थित इस फ्लैट में अकेले ही रहता है.

अतिरिक्त शराब पीने के कारण ही मौत का प्राथमिक अनुमान


पुलिस को पारिवारिक के सदस्यों के अलावा नौकरानी के बयान से पता चला कि किन्नर से सामान्य जीवन में लौटने के लिए तमघ्न का इलाज चल रहा था. लेकिन उसे काफी ज्यादा शराब पीने की लत लगी हुई थी. शराब की लत छुड़ाने के लिए उसे बीच में रिहैब सेंटर में भी भेजा गया था. लेकिन वहां से कुछ समय पहले वह लौट आया था. इसके बाद स्थिति ऐसी होती चली गई कि शराब के प्रति उसकी लत दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही थी.वह दिन में लगभग हर घड़ी शराब के नशे में रहता था.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने संदेशखाली की महिलाओं की दुर्दशा पर जताया दु:ख, भाजपा पर ‘साजिश’ करने का लगाया आरोप

इलाज के कारण कोलकाता में रह रहा था वह


नौकरानी ने बताया कि गुरुवार सुबह जब वह घर में दाखिल हुई तो उसने तमघ्न को लहूलुहान हालत में फर्श पर पड़ा पाया. शव की हालत देखकर प्राथमिक अनुमान लगाया जा रहा था कि अत्यधिक शराब पीने के कारण तमघ्न ने अपना संतुलन खो दिया और गिरने से ही वह चोंटिल हो गया. तुरंत इलाज नहीं होने के कारण शरीर से खून ज्यादा बहने से उसकी मौत हो गई होगी. पुलिस ने फ्लैट के कमरे में जहां-तहां टूटी हुई शराब की काफी बोतलें बरामद कीं. पुलिस अधिकारियों का कहना ​​है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा.

Mamata Banerjee : लोकसभा चुनाव खत्म होने से पहले ममता बनर्जी ने की घोषणा, अगर I.N.D.I‌.A जीतता है तो तृणमूल बाहर से करेंगी समर्थन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें