1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. tmc mp mahua moitra cliam bjp distribute cash coupon peoples in pm modi rally bengal chunav 2021 avh

'PM Modi की रैली में भीड़ जुटाने के लिए बीजेपी बांट रही है कैश कूपन'- सांसद महुआ मोइत्रा का दावा, BJP ने किया खारिज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal Chunav
Bengal Chunav
Twitter

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में 1000-1000 रुपये के कूपन बांटने का आरोप बीजेपी पर लगाया है. मोइत्रा ने कहा है कि बीजेपी भीड़ जुटाने के लिए लोगों के बीच पैसे बांट रही हैं और मीडिया में इसे मोदी की लोकप्रिया बता रही है. टीएमसी सांसद ने आगे लिखा है कि घर घर मोदी खत्म हो गया है. वहीं तृणमूल के इस आरोप को बीजेपी ने खारिज किया है.

महुआ मोइत्रा ने एक अखबार के हवाले से ट्वीट कर आरोप लगाया है कि बीजेपी पीएम मोदी की रैली में भीड़ बढ़ाने के लिए कैश कूपन बांटती है, जिससे लोग रैली में आएं. मोइत्रा ने लिखा, 'रैदिघी की रैली में वोट देने और पीएम मोदी की रैली में आने के लिए बीजेपी ने 1000-1000 के कूपन लोगों को दिया.' सांसद ने आगे लिखा कि चुनाव आयोग इसे देखें और कार्रवाई करें.

अखबार ने क्या लिखा है?- अंग्रेजी अखबार द टेलीग्राफ ने लिखा है कि दक्षिण 24 परगना के रैदिघी की एक रैली में बीजेपी ने 1000-1000 रुपये के पीएम मोदी की तस्वीर लगा कूपन लोगों के बीच वितरित की है. अखबार ने लिखा है कि कूपन को लेकर बीजेपी कैंडिडेट से जब पूछा गया तो उन्होंने दो तरह की बातें बताई.

रैदिघी से बीजेपी कैंडिडेट शांतनु बापिल ने टीएमसी के आरोप को खारिज किया है. मामले में संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि जो कूपन दिखाई और बताई जा रही है, वो कूपन डोनेशन की है. पीएम की रैली में लोगों ने जो डोनेशन दिया है उसके बदले उन्हें कूपन दिया गया. वहीं पत्रकारों ने कैशो कूपन पर सवाल पूछें तो कैंडीडेट शांतनु बापिल ने कहा कि जो बस या गाड़ी लोगों को रैली में लाने का काम करती है, उसे यह कूपन दिया जाता है, जिसके बदले बाद में उन्हें पैसे दे दिए जाते हैं.

इधर, टीएमसी भवन में प्रेष कॉन्फ्रेंस कर सांस सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा है कि चुनाव आयोग निष्पक्ष इलेक्शन कराने का दावा कर रही है. माइक्रो और मिनी ऑब्जर्वर नियुक्त कर रही है, लेकिन किसी को यह नजर नहीं आ रहा है. चुनाव आयोग का ड्रोन भी इस चीज को देखने में विफल हो चुका है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें