19.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यपश्चिम-बंगालWB News : शुभेंदु अधिकारी की सभा के पहले ही इलाके में ध्रुव साहा के खिलाफ 'चोर' के नाम...

WB News : शुभेंदु अधिकारी की सभा के पहले ही इलाके में ध्रुव साहा के खिलाफ ‘चोर’ के नाम का लगा पोस्टर

शुभेंदु अधिकारी आज रामपुरहाट आयेंगे. यहां पदयात्रा के बाद वे एक पांच माथा चौराहे पर एक रोड मीटिंग करेंगे. इसी को प्रमोट करने के लिए पोस्टर दिए गए थे. लेकिन सोमवार की सुबह देखा गया कि शुभेंदु की सभा स्थल के सामने जिला भाजपा अध्यक्ष ध्रुव साहा के खिलाफ एक पोस्टर लगा हुआ था.

बीरभूम,मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल केविरोधी दल के नेता शुभेंदु अधिकारी के सोमवार को बीरभूम जिले के रामपुरहाट आने के पूर्व ही बीरभूम में भाजपा खेमे का गुटीह कलह एक बार फिर खुलकर सामने आ गया है. पार्टी के जिला अध्यक्ष के खिलाफ ‘चोर’ पोस्टर पर लगा मिलने से आज रामपुरहाट इलाके में सनसनी फ़ैल गई है.आज सुबह इस दृश्य ने स्वाभाविक रूप से भाजपा के भीतर खलबली मचा दी है. हालांकि, कुछ देर बाद बीजेपी आईटी सेल के कार्यकर्ता आए और पोस्टर हटा दिए. लेकिन इससे तनाव कम नहीं हुआ. आज रामपुरहाट में शुभेंदु अधिकारी की पथसभा है. इससे पहले जिला अध्यक्ष के खिलाफ हुई घटना से काफी हंगामा हुआ था. इस मामले पर ध्रुव साहा की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है. बताया जाता है की आगामी 29 को धर्मतल्ला में बीजेपी का मजा सभा आयोजित होने वाला है.


राज्य भर के जिलों में भाजपा का प्रचार अभियान जारी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बेरोजगारी और एक 100 दिन काम को लेकर राज्य सरकार पर हुंकार भरेंगे. इसके प्रचार हेतु राज्य भर के जिलों में भाजपा का प्रचार अभियान जारी है. इसी अभियान के तहत शुभेंदु अधिकारी आज रामपुरहाट आयेंगे. यहां पदयात्रा के बाद वे एक पांच माथा चौराहे पर एक रोड मीटिंग करेंगे. इसी को प्रमोट करने के लिए पोस्टर दिए गए थे. लेकिन सोमवार की सुबह देखा गया कि शुभेंदु की सभा स्थल के सामने जिला भाजपा अध्यक्ष ध्रुव साहा के खिलाफ एक पोस्टर लगा हुआ था. जिला पार्टी अध्यक्ष ध्रुव साहा के पोस्टर पर किसी ने ‘चोर’ लिख दिया था. इसके अलावा यही आरोप जगन्नाथ चटर्जी पर भी लगाए गए हैं.

Also Read: Bengal News : तृणमूल में ‘श्रीकृष्ण-अर्जुन’ के समान हैं ममता और अभिषेक : मदन मित्रा
भाजपा की अंदरूनी कलह सामने आई

पोस्टर में यह भी सवाल उठाया गया है, “माननीय लाडाकु विपक्षी नेता शुभेंदु अधिकारी चोर ध्रुव साहा और जगन्नाथ चटर्जी के साथ क्यों हैं?” बीरभूम जिला भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ गुस्सा कोई नई बात नहीं है. वह बीजेपी के एक वर्ग को बहुत स्वीकार्य नहीं हैं. इससे पहले भी कई बार जिला भाजपा के कार्यकर्ताओं का एक गुट उनके आसपास विरोध प्रदर्शन को लेकर सामने आ चुका है . इस बार शुभेंदु अधिकारी की सभा के दिन उनके सभा स्थल के सामने ध्रुव साहा के खिलाफ ‘चोर’ का पोस्टर पढ़ने को लेकर जिला भाजपा की अंदरूनी कलह सामने आई है. हालांकि, इतना हंगामा मचाने वाले जिला अध्यक्ष ध्रुव साहा ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

Also Read: WB News : शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हेयर स्ट्रीट पुलिस थाने को भेजा ईमेल

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें