1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. siliguri
  5. poster of mamata banerjee and trinamool congress torn and burnt in coochbehar district of west bengal mtj

कूचबिहार में तृणमूल कार्यालय में तोड़फोड़, ममता बनर्जी का पोस्टर फाड़कर लगा दी आग

विधानसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ती जा रही है. कूचबिहार जिले में रात के अंधेरे में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ एवं पार्टी सुप्रीमो तथा राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बैनर, पार्टी के झंडे फाड़कर उसमें आग लगाने का मामला सामने आया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कूचबिहार में तृणमूल कार्यालय में तोड़फोड़, ममता बनर्जी का पोस्टर फाड़कर लगा दी आग.
कूचबिहार में तृणमूल कार्यालय में तोड़फोड़, ममता बनर्जी का पोस्टर फाड़कर लगा दी आग.
Prabhat Khabar

कूचबिहार : विधानसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ती जा रही है. कूचबिहार जिले में रात के अंधेरे में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ एवं पार्टी सुप्रीमो तथा राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बैनर, पार्टी के झंडे फाड़कर उसमें आग लगाने का मामला सामने आया है.

कूचबिहार जिला के तूफानगंज स्थित पार्टी कार्यालय में इस घटना के बाद शनिवार सुबह से इलाके में भारी तनाव देखा जा रहा है. तृणमूल नेताओं ने घटना की निंदा करते हुए दोषियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की. तृणमूल समर्थकों ने 31 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग को बाधित कर यातायात ठप कर दिया.

जानकारी के अनुसार, तूफानगंज एक नंबर ब्लॉक के चीलाखाना दो नंबर ग्राम पंचायत के कालीबाड़ी इलाके में तृणमूल कॉग्रेस के पार्टी कार्यालय में शुक्रवार की रात असामाजिक तत्वों ने जमकर तोड़फोड़ की. शनिवार सुबह समर्थक जब पार्टी कार्यालय पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि पार्टी कार्यालय में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर व पार्टी के झंडे को फाड़कर उसे जला दिया गया है.

पार्टी कार्यालय के अंदर सामान इधर-उधर बिखरे पड़े थे. पार्टी कार्यालय की ऐसी हालत देखकर तृणमूल समर्थक भड़क उठे. इसका विरोध करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया. पुलिस को जैसे ही राजमार्ग जाम होने की खबर मिली, अधिकारी दल-बल के साथ वहां पहुंचे. तृणमूल समर्थकों ने घटना के पीछे भाजपा का हाथ होने का आरोप लगाया.

वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. भाजपा नेताओं ने कहा कि पार्टी इस तरह की राजनीति में विश्वास नहीं करती है. भाजपा ने इसे भाजपा को बदनाम के साजिश करार दिया. कहा कि तृणमूल कांग्रेस आसन्न विधानसभा चुनाव में अपनी हार पक्की होती देख, इस तरह के आरोप भाजपा पर लगा रही है.

Posted By : Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें