1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. narada sting case kolkata police arrested 4 protesters from kidderpore and beniapukur for violence at cbi office and attack on central forces mtj

Narada Sting Case: कोलकाता में सीबीआई दफ्तर के बाहर किया था हंगामा, 4 गिरफ्तार

फिरहाद हकीम, सुब्रत मुखर्जी, मदन मित्रा और शोभन चटर्जी की गिरफ्तारी के विरोध में हुई थी हिंसा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
निजाम पैलेस के बाहर तृणमूल समर्थकों ने किया था उग्र प्रदर्शन
निजाम पैलेस के बाहर तृणमूल समर्थकों ने किया था उग्र प्रदर्शन
प्रभात खबर

कोलकाता (विकास गुप्ता) : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में सोमवार को रवींद्र सदन के निकट निजाम पैलेस स्थित सीबीआई दफ्तर के बाहर उत्पात मचाने के मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. शेक्सपीयर सरणी थाना की पुलिस ने खिदिरपुर इलाके से तीन और बेनियापुकुर इलाके से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

इन लोगों को निजाम पैलेस के बाहर प्रदर्शन करने व केंद्रीय बल के जवानों पर पत्थर फेंकने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गये आरोपियों के नाम अविनाश सिंह, सुनील शाह, नारायण यादव और रॉकी फर्नांडीस हैं. खिदिरपुर और बेनियापुकुर इलाके से गिरफ्तार इन लोगों के खिलाफ महामारी कानून का उल्लंघन करने और इलाके में तनाव फैलाने के आरोप में शिकायत दर्ज की गयी थी.

सभी को गुरुवार को बैंकशाल कोर्ट में पेश करने किया गया. कोर्ट ने सभी आरोपियों को 24 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस घटना के बाद शेक्सपीयर सरणी थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने स्वत: मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की थी.

पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच के दौरान वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों की मदद ली गयी, जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. इसके अलावा और भी कुछ लोगों की शिनाख्त की गयी है. जल्द उन्हें भी गिरफ्तार किया जायेगा.

CBI कार्यालय के बाहर तोड़फोड़ मामला

  • शेक्सपीयर सरणी थाना की पुलिस ने तीन लोगों को किया अरेस्ट

  • खिदिरपुर से तीन व बेनियापुकुर से एक आरोपी को पकड़ा गया

  • कोर्ट ने गिरफ्तार आरोपियों को 24 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सीसीटीवी की मदद तो ली ही जा रही है, गिरफ्तार किये गये लोगों से पूछताछ की जायेगी और यह पता लगाया जायेगा कि उनके साथ और कौन-कौन लोग हिंसा में शामिल थे. इसका पता लगाकर बाकी आरोपियों तक भी पुलिस जल्द पहुंचने की कोशिश कर रही है. जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें