1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mayor jitendra tiwaris response to the governors tweet created a stir

राज्यपाल के ट्वीट पर मेयर जितेंद्र तिवारी के जवाब से मची हलचल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
स्वतंत्रता दिवस समारोह में मुख्यमंत्री या उनके किसी अधिकारी के उपस्थित न होने पर राज्यपाल जगदीप धनखड़ के  ट्वीट पर पांडेश्वर के विधायक सह आसनसोल नगर निगम के मेयर जितेंद्र तिवारी ने रिप्लाई देकर हलचल मचा दी.
स्वतंत्रता दिवस समारोह में मुख्यमंत्री या उनके किसी अधिकारी के उपस्थित न होने पर राज्यपाल जगदीप धनखड़ के ट्वीट पर पांडेश्वर के विधायक सह आसनसोल नगर निगम के मेयर जितेंद्र तिवारी ने रिप्लाई देकर हलचल मचा दी.
file photo जगदीप धनखड़

स्वतंत्रता दिवस पर राजभवन में हुए समारोह में मुख्यमंत्री या उनके किसी अधिकारी के उपस्थित न होने पर राज्यपाल जगदीप धनखड़ के ट्वीट पर पांडेश्वर के विधायक सह आसनसोल नगर निगम के मेयर जितेंद्र तिवारी ने रिप्लाई देकर हलचल मचा दी. उन्होंने राज्यपाल के ट्वीट को हास्यास्पद करार देते हुए लिखा कि बंगाल की भाजपा और दिल्ली के इशारों पर कलम चलाने वाले संवैधानिक पद पर बैठे लोग ममता ऑफिसियल को बंगाल समझा रहे हैं.

सनद रहे कि शनिवार को राजभवन में आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह में मुख्यमंत्री या उनके किसी अधिकारी के कार्यक्रम में उपस्थित नहीं होने पर राज्यपाल श्री धनखड़ ने ट्वीट कर कहा कि राजभवन में स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर मुख्यमंत्री और उनके अधिकारियों की अनुपस्थिति ने बहुतों के साथ-साथ मुझे भी हैरान कर दिया.

हमें स्वतंत्रता सेनानियों के सम्मान में उठने की जरूरत है, जिन्होंने हमें लोकतंत्र और आजादी दिलाने के लिए अपना सब कुछ न्यौछावर कर दिया. अंत में उन्होंने लिखा कि यह देखकर मैं शब्दहीन हो गया हूं. इसके साथ ही उन्होंने कार्यक्रम का कुछ फोटोग्राफ्स भी शेयर किए.

राज्यपाल के इस ट्वीट पर पहली बार मेयर श्री तिवारी ने रिप्लाई देते हुए लिखा कि सब प्राथमिकताओं की समझ पर निर्भर है. दीदी (मुख्यमंत्री) रेड रोड पर झंडोत्तोलन के बाद कोरोना से जंग में प्रथम सारी में रहकर लड़ रहे योद्धाओं को सम्मानित किया. उसके बाद उन्होंने लिखा कि हास्यास्पद है कि बंगाल की भाजपा और दिल्ली के इशारों पर कलम चलाने वाले संवैधानिक पद पर बैठे लोग ममता ऑफिसियल को बंगाल समझा रहे हैं. श्री तिवारी ने कोरोना योद्धा को सम्मानित करते मुख्यमंत्री का एक फोटो भी पोस्ट किया.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें