21.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

WB News : ममता बनर्जी ने किया कटाक्ष कहा, भाजपा चुनावी वादों के नाम पर लोगों को बनाती है बेवकूफ

पश्चिम बंगाल का बकाया प्राप्त करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने की केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की सलाह पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वह पहले ही तीन बार प्रधानमंत्री से मिल चुकी हैं तथा एक और मुलाकात के लिए समय मांगा है.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए उसे देश में सबसे बड़ा जेबकतरा करार दिया. साथ ही, उसे चुनाव से पहले मतदाताओं को झांसा देने वाला दल बताया. उत्तर बंगाल के लिए रवाना होने से पहले नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत में बनर्जी ने कहा कि भाजपा के लिए ‘राजनीतिक दाना-पानी’ को लेकर केंद्रीय एजेंसियां बार-बार राज्य का दौरा करती हैं.


भाजपा देश में सबसे बड़े जेबकतरे

मुख्यमंत्री ने कहा, भाजपा देश में सबसे बड़े जेबकतरे हैं और लोगों को इसके कारण सबसे ज्यादा परेशानी हुई है. प्रत्येक व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपये भेजने के उनके वादे, फिर नोटबंदी, महामारी के दौरान मुश्किलें.उन्होंने चुनाव से पहले झूठे वादे कर लोगों को झांसा दिया.ममता बनर्जी ने कहा, तृणमूल कांग्रेस उनसे अलग हैं.

Also Read: WB News : ममता बनर्जी ने किया दावा, मुझे I-N-D-I-A गठबंधन की बैठक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली
केंद्र बंगाल को 100 दिनों की कार्य योजना का बकाया क्यों नहीं दे रहा

बड़ी संख्या में फर्जी ‘जॉब कार्ड’ हटाए जाने के बाद भी उत्तर प्रदेश को केंद्र से निधि मिलने का जिक्र करते हुए बनर्जी ने आश्चर्य जताया कि केंद्र पश्चिम बंगाल को 100 दिनों की कार्य योजना का बकाया क्यों नहीं दे रहा है. पश्चिम बंगाल का बकाया प्राप्त करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने की केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की सलाह पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वह पहले ही तीन बार प्रधानमंत्री से मिल चुकी हैं तथा एक और मुलाकात के लिए समय मांगा है.

Also Read: WB : अमित शाह की अध्यक्षता वाली पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक में ममता बनर्जी नहीं होंगी शामिल जानें क्याें..
ममता बनर्जी उत्तरी जिलों के दौरे पर

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को राज्य के उत्तरी जिलों के आधिकारिक दौरे पर रहेंगी और वह यहां एक पारिवारिक शादी समारोह के अलावा कई सार्वजनिक वितरण कार्यक्रमों में शामिल होंगी. वह बृहस्पतिवार को कुर्सियांग शहर में एक सार्वजिनक वितरण समारोह में शामिल होंगी और इसी दिन यहीं पर एक शादी समारोह में हिस्सा लेंगी.

Also Read: WB News : शुभेंदु अधिकारी का दावा, पीएम मोदी को हराने के लिए ममता बनर्जी को पांच बार लेना होगा जन्म

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें