30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

West Bengal News : कोलकाता में त्रिपुरा के सीएम मानीक साहा के रोड शो को रोका, बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प

कोलकाता में त्रिपुरा के सीएम मानिक साहा के रोड शो के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गई है.

West Bengal News :पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं और कोलकाता पुलिस के बीच झड़प हुई है. दरअसल त्रिपुरा के सीएम मानिक साहा के रोड शो के दौरान पुलिस और बीजेपी कार्यकर्तओं के बीच रोड शो निकालने को लेकर बहस हो गई. बहस इतनी बढ़ गई कि बात झड़प तक पहुंच गई.

क्या कहा त्रिपुरा के सीएम ने

त्रिपुरा के सीएम मानिक साहा ने आरोप लगाया कि पुलिस ने बीजेपी का रोड शो यह कह कर रोक दिया कि उनके पास आगे जाने की अनुमति नहीं है. उन्होंने कहा कि रोड शो की शुरुआत अभी हुई ही थी कि पुलिस ने रोड शो करने की अनुमति नहीं दी. हमारे पास प्रशासन द्वारा दिया गया लिखित अनुमति है. उन्होंने बंगाल के प्रशासन के ऊपर आरोप लगाया कि बंगाल में जंगल राज का बोलबाला है. क्या हम चुनाव प्रचार नहीं कर सकते ?

जीत का किया दावा

त्रिपुरा के सीएम ने इससे पहले विभिन्न रैलियों में बीजेपी की जीत का दावा किया और कहा कि बीजेपी बंगाल में 42 में से 32 सीटें जीत कर केंद्र में सरकार बनाएगी. आपको बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 18 सीटों पर जीत दर्ज की थी.

बीजेपी प्रचार में झोंकी जान

पश्चिम बंगाल में बीजेपी ने लोकसभ चुनाव के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. बीजेपी ने स्टार प्रचारकों की पूरी फौज बंगाल में उतार दी है. इसी कड़ी में त्रिपुरा के सीएम मानिक साहा भी पश्चिम बंगाल में प्रचार करने आए हैं. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के लगातार दौरे से बीजेपी को पूरा विश्वास है कि वह पश्चिम बंगाल में पिछली बार से ज्यादा सीटें ले कर आएगी.

Also Read : Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने संदेशखाली की महिलाओं की दुर्दशा पर जताया दु:ख, भाजपा पर ‘साजिश’ करने का लगाया आरोप

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें