25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हाजीनगर में तनाव के मद्देनजर लगा कर्फ्यू

कोलकाता : नैहाटी थाने के हाजीनगर में दो समुदायों के बीच तनाव के मद्देनजर सोमवार को शाम छह बजे से मंगलवार की सुबह छह बजे तक कर्फ्यू लगा दिया गया. दिन में धारा 144 लागू की गयी थी. लेकिन इलाके में तनाव बढ़ने के मद्देनजर बाद में कर्फ्यू लगा दिया गया. रैपिड एक्शन फोर्स (रैफ) […]

कोलकाता : नैहाटी थाने के हाजीनगर में दो समुदायों के बीच तनाव के मद्देनजर सोमवार को शाम छह बजे से मंगलवार की सुबह छह बजे तक कर्फ्यू लगा दिया गया. दिन में धारा 144 लागू की गयी थी. लेकिन इलाके में तनाव बढ़ने के मद्देनजर बाद में कर्फ्यू लगा दिया गया. रैपिड एक्शन फोर्स (रैफ) के जवानों ने फ्लैग मार्च किया.
बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. उधर, सोमवार सुबह संवेदनशील इलाके से सटे एमसी मित्र रोड रेलवे साइडिंग के रहने वालेएक किशोर को कुछ लोगों ने अगवा कर लिया.
आरोप है कि किशोर गोपी साव (17) को अगवा कर उस पर तेज धार हथियार से हमला किया गया. पुलिस उसे मुक्त करा कर अस्पताल ले गयी. उसका नैहाटी सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. स्थिति गंभीर बतायी गयी है. बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट के डीसी डीडी अजय ठाकुर ने बताया कि सुबह एक हमले में एक किशोर घायल हुआ है. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि तनाव के मद्देनजर इलाके में शाम छह से सुबह छह बजे तक कर्फ्यू लगा दिया गया है. तनाव को देखते हुए रैफ और पुलिस तैनात की गयी है. रविवार रात से अब तक दोनों समुदाय से 24 लोगों को गिरफ्तार किया है.
गौरतलब है कि रविवार शाम हाजीनगर के मारवाड़ी कल चौमाथा के पास एक शोभायात्र रोके जाने से विवाद पैदा हो गया. दो समुदाय के लोगों के बीच झड़प में कई लोग घायल हो गये. एक शिक्षक को पीटा गया. घरों पर पथराव भी किया गया. इलाके में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती के बावजूद तनाव बना हुआ है. हुकुमचंद जूट मिल में काम प्रभावित होने की खबर है. मजदूर काम पर नहीं पहुंच सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें