34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कल विशेष विमान से दिल्ली जायेंगी सीएम

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर बुधवार को दिल्ली के दौरे पर जा रही हैं. राज्य सचिवालय से मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार को वह विशेष विमान से दिल्ली जायेंगी. गौरतलब है कि सारधा मामले में एक के बाद एक तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं व मंत्रियों का नाम सामने आने के बाद से […]

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर बुधवार को दिल्ली के दौरे पर जा रही हैं. राज्य सचिवालय से मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार को वह विशेष विमान से दिल्ली जायेंगी. गौरतलब है कि सारधा मामले में एक के बाद एक तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं व मंत्रियों का नाम सामने आने के बाद से मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार के खिलाफ आग उगलना शुरू कर दिया है.

उन्होंने केंद्र के खिलाफ वृहतर आंदोलन करने की भी घोषणा की है, ऐसे में मुख्यमंत्री के दिल्ली दौरे से राजनीतिक सरगरमी और भी बढ़ गयी है. तृणमूल कांग्रेस सूत्रों के अनुसार, वह दिल्ली में बीमार राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मिलने जा रही हैं. कुछ दिनों से राष्ट्रपति की शारीरिक स्थिति ठीक नहीं है, इसलिए उनको अस्पताल में भरती भी किया गया है.

कुछ दिन पहले राष्ट्रपति का एक ऑपरेशन भी किया गया है, इसलिए उनसे मिलने के लिए ही मुख्यमंत्री दिल्ली जा रही हैं, लेकिन राजनीतिक विशेषज्ञों के अनुसार, मुख्यमंत्री का यह दौरा कोई राजनीतिक रंग भी ले सकता है, क्योंकि कुछ दिन पहले सोनिया गांधी के बुलावे पर मुख्यमंत्री वहां पहुंची थीं, लेकिन उसके बावजूद वह अचानक से भाजपा के दो वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी व राजनाथ सिंह से मिलने उनके घर पहुंच गयी थीं. इसलिए मुख्यमंत्री के इस दौरे को लेकर भी सरगरमी बनी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें