37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता-गया के बीच इंडिगो की उड़ानें शुरू

कोलकाता :इंडिगो एयरलाइंस ने गुरुवार से गया, कोलकाता व वाराणसी के लिए विमान सेवा शुरू कर दी है. गया एयरपोर्ट पर मगध के आयुक्त पंकज कुमार पाल, डीआइजी विनय कुमार व डीएम अभिषेक सिंह ने दीप प्रज्वलित कर व केक काट कर पहली मर्तबा शुरू हो रही इंडिगो की विमान सेवा का शुभारंभ किया. इससे […]

कोलकाता :इंडिगो एयरलाइंस ने गुरुवार से गया, कोलकाता व वाराणसी के लिए विमान सेवा शुरू कर दी है. गया एयरपोर्ट पर मगध के आयुक्त पंकज कुमार पाल, डीआइजी विनय कुमार व डीएम अभिषेक सिंह ने दीप प्रज्वलित कर व केक काट कर पहली मर्तबा शुरू हो रही इंडिगो की विमान सेवा का शुभारंभ किया.

इससे पहले कोलकाता से सुबह 7:25 बजे उड़ान भर कर गया एयरपोर्ट पर पहुंचे विमान का अधिकारियों ने रनवे पर झंडी दिखा कर स्वागत किया. इस माैके पर गया एयरपोर्ट के डायरेक्टर दिलीप कुमार, इंडिगो एयरलाइंस के वाइस प्रेसिडेंट विजय माटा व अन्य मौजूद थे. इससे पहले लोग केवल एयर इंडिया के विमानों पर ही निर्भर थे.

शाम तीन बजे तक गया से कोलकाता के लिए उड़ान सेवा

इंडिगो एयरलाइंस द्वारा जारी शिड्यूल के अनुसार, कोलकाता से सुबह 7:25 बजे विमान गया के लिए उड़ान भरेगा और वह 8:45 बजे गया एयरपोर्ट पर लैंड करेगा. 20 मिनट के अंतराल के बाद 9:05 बजे फिर से कोलकाता के लिए प्रस्थान कर जायेगा और 10:30 बजे कोलकाता में लैंड कर जायेगा. इसके बाद 11:05 बजे कोलकाता से उड़ान भर कर दोपहर 12:25 बजे गया एयरपोर्ट पहुंचेगा और फिर 12:45 बजे गया से वाराणसी के लिए प्रस्थान कर जायेगा. 1:45 बजे वाराणसी पहुंचने के बाद 2:05 बजे गया के लिए प्रस्थान कर जायेगा.

यह विमान तीन बजे गया पहुंच जायेगा और फिर यात्रियों को लेकर अपराह्न 3:20 बजे कोलकाता के लिए उड़ान भरेगा. यह शाम 4:50 बजे कोलकाता एयरपोर्ट पर लैंड कर जायेगा. इंडिगो ने फिलहाल यह हर दिन का शिड्यूल जारी किया है. पहले फ्लाइट में कोलकाता से गया के 41 व गया से कोलकाता के लिए 55 पैसेंजर गये. उसके बाद दूसरी फ्लाइट में कोलकाता से गया 24 यात्री आये व गया से वाराणसी के लिए 29 पैसेंजर गये. तीसरी फ्लाइट में वाराणसी से 31 पैसेंजर गया आये व गया से 27 पैसेंजर कोलकाता आये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें