34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बस जलाने व तोड़फोड़ करने वालों पर होगी कार्रवाई : ममता

कोलकाता : ख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा के बंगाल बंद के दौरान तोड़फोड़ करने व बस जलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिये हैं. सुश्री बनर्जी ने मिलान (इटली) के आधिकारिक दौरे के बाद बंद पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एक बस खरीदने में कितना खर्च होता है. एक अस्पताल बनाने में […]

कोलकाता : ख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा के बंगाल बंद के दौरान तोड़फोड़ करने व बस जलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिये हैं. सुश्री बनर्जी ने मिलान (इटली) के आधिकारिक दौरे के बाद बंद पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एक बस खरीदने में कितना खर्च होता है. एक अस्पताल बनाने में कितनी मेहनत करनी होती है.
पुलिस बसों में आग लगाने वालों व निजी संपत्ति की तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेगी. विधानसभा में एक विधेयक पारित हुआ है. उस विधेयक में प्रावधान किया गया है कि यदि कोई सरकारी या निजी संपत्ति में तोड़फोड़ करता है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. उसे क्षतिपूर्ति का भुगतान करना होगा. सुश्री बनर्जी ने कहा कि बाहर से गुंडे लाकर राज्य के दो छात्रों की हत्या की गयी.
बाहर से बंदूक लाकर यहां अशांति पैदा करने की कोशिश की जा रही है. पहले राज्य में अशांति पैदा करने की कोशिश की जाती है और बाद में बंद बुलाकर बसों की जलाया जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें