36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बांकुड़ा : ट्रक के धक्के से पिता और दो बच्चों की मौत

बांकुड़ा के बिष्णुपुर की घटना मेला देख कर पूरा परिवार लौट रहा था साइकिलों से मुआवजे की मांग और पुलिस की निष्क्रियता के खिलाफ लोगों ने सड़क जाम की बांकुड़ा : जिले के बिष्णुपुर थाना अंतर्गत बिष्णुपुर सोनामुखी सड़क पर जयरामपुर ग्राम में तेज गति से आ रहे ट्रक ने अनियंत्रित होकर दो साइकिलों को […]

बांकुड़ा के बिष्णुपुर की घटना
मेला देख कर पूरा परिवार लौट रहा था साइकिलों से
मुआवजे की मांग और पुलिस की निष्क्रियता के खिलाफ लोगों ने सड़क जाम की
बांकुड़ा : जिले के बिष्णुपुर थाना अंतर्गत बिष्णुपुर सोनामुखी सड़क पर जयरामपुर ग्राम में तेज गति से आ रहे ट्रक ने अनियंत्रित होकर दो साइकिलों को अपनी चपेट में ले लिया. इससे मेला देख कर आ रहे पिता गणेश भूईं (35), उनके पुत्र शुभम भूईं (12) तथा बेटी प्रियंका भूईं (07) की मौत हो गयी.
जबकि गणेश की पत्नी गंभीर हालत में इलाजरत हैं. चालक ट्रक छोड़ कर भाग निकला. पुलिस निष्क्रयता तथा मुआवजे की मांग को लेकर स्थानीय निवासियों ने सड़क जाम की. पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद आंदोलन समाप्त हुआ. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
पुलिस के अनुसार, बिष्णुपुर थाना के जयरामपुर ग्राम के निवासी गणेश अपनी पत्नी एवं दो बच्चों के साथ राधानगर से मेला देखकर दो साइकिलों से शनिवार की रात जयरामपुर लौट रहे थे.
सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक ने अनियंत्रित होकर दोनों साइकिलों को अपनी चपेट में ले लिया. इसके कारण चारों सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. चिकित्सको ने गणेश, शुभम तथा प्रियंका को मृत घोषित कर दिया. पत्नी को गंभीर हालत में बांकुड़ा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है. घटना के बाद चालक फरार हो गया.
राधानगर इलाके में मेला लगने एवं भीड़ के होते हुए भी ट्रक चालक द्वारा बेपरवाह रूप से गाड़ी चलाने के चलते दुर्घटना घटी. स्थानीय लोगों ने पुलिस निष्क्रियता एवं मुआवजे की मांग पर सुबह से ही सड़क जाम की. पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद आंदोलन समाप्त हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें