28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

WB News : चुनाव आयोग के निर्देश के बाद बीडीओ पहुंची संवेदनशील इलाकों मे, लोगों से की मुलाकात

WB News : बीडीओ कांकस एसीपी सुमन कुमार जयसवाल ने केंद्रीय जवानों के साथ घर-घर जाकर आश्वासन दिया कि 'हम आपके साथ हैं'. कोई अव्यवस्था दिखे तो पुलिस और ब्लॉक प्रशासन को तत्काल सूचना दें.

पानागढ़, मुकेश तिवारी : चुनाव आयोग के दिशा निर्देश के बाद गुरुवार को पश्चिम बर्दवान जिले की कांकसा बीडीओ पर्णा दे केंद्रीय वाहिनी के साथ ब्लॉक के अति संवेदनशील बूथों में पहुंच स्थानीय ग्रामीणों को लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के मतदान में भाग लेने का आह्वान किया. इस दौरान उन्होंने कहा की किसी भी तरह की कोई असुविधा होती है तो वे लोग तत्काल संपर्क करे. बीडीओ के जताए गए भरोसे को देख ग्रामीणों में उत्साह रहा. इस दौरान कांकसा एसीपी सुमन कुमार जायसवाल और कांकसा आईसी पार्थों घोष समेत अन्य पुलिस जवानों के साथ केंद्रीय वाहिनी के जवान मौजूद थे.

बताया जाता है की आज सोकना ग्राम के अति संवेदनशील बूथ इलाके में बीडीओ दल बल के साथ पहुंची थी. गौरतलब है की गत  पंचायत चुनाव में उक्त बूथ इलाके में हिंसा की घटना घटी थी. लोकसभा चुनाव में हिंसा रोकने के लिए चुनाव आयोग सक्रिय है. यही कारण है की आज ब्लॉक अधिकारी कांकसा के सोकना गांव बीडीओ पर्णा दे केंद्रीय जवानों के साथ इलाके में पहुंचीं. इस दिन बीडीओ कांकस एसीपी सुमन कुमार जयसवाल ने केंद्रीय जवानों के साथ घर-घर जाकर आश्वासन दिया कि ‘हम आपके साथ हैं’.

कोई अव्यवस्था दिखे तो पुलिस और ब्लॉक प्रशासन को तत्काल सूचना दें

उन्होंने सभी से कहा कि कहीं भी कोई अव्यवस्था दिखे तो पुलिस और ब्लॉक प्रशासन को तत्काल सूचना दें. सभी लोग बिना किसी भय के लोकतंत्र के इस उत्सव में शामिल हो. बीडीओ की इस भूमिका को देखकर क्षेत्र के लोग खुश हैं. बीडीओ ने कहा कि जिन इलाकों में पिछले दिनों हिंसा की घटनाएं हुई हैं, उक्त इलाकों को चिन्हित कर लिया गया है उक्त इलाकों में अतिरिक्त निगरानी करायी जा रही है. बीडीओ ने बताया की ब्लॉक कन्या क्षेत्रों में भी जायजा लिया जायेगा.

WB News : राज्यपाल बोस ने कहा, बंगाल के शिक्षा मंत्री ममता बनर्जी के साथ कर रहे हैं मेरे रिश्ते खराब

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें