37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने राजभवन में चंद्रिमा भट्टाचार्य के प्रवेश पर लगाया प्रतिबंध, मंत्री ने कहा ‘मुझे डराने से कोई फायदा नहीं’

Governor of West Bengal: बोस ने कहा कि राज्यपाल के खिलाफ मानहानि और मीडिया के समक्ष संविधान विरोधी बयानों के लिए, राज्य की वित्त राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) चंद्रिमा भट्टाचार्य के कोलकाता, दार्जिलिंग और बैरकपुर के राजभवन परिसर में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है.

West Bengal News: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस (Governor CV Anand Bose) पर लगे छेड़छाड़ के आरोप को लेकर राज्य की राजनीति में भूचाल आ गया है. राजभवन ने वित्त मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य के राजभवन में प्रवेश पर रोक लगा दी है. चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा ‘मुझे डराने से कोई फायदा नहीं है. मुझे राजभवन में प्रवेश करने से रोकने का अधिकार किसी को नहीं है. गौरतलब है कि राजभवन में कार्यरत अस्थायी कर्मचारी ने आरोप लगाया था कि राजभवन में काम करने के दौरान उन्हें विभिन्न तरीके से परेशान किया जाता था. उनके साथ छेड़खानी तक की गई. बाध्य होकर लिखित शिकायत लेकर वह हेयर स्ट्रीट थाने में पहुंची थी.

राज्यपाल ने राजभवन में मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य के प्रवेश पर लगाया प्रतिबंध

बोस ने कहा कि राज्यपाल के खिलाफ मानहानि और मीडिया के समक्ष संविधान विरोधी बयानों के लिए, राज्य की वित्त राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) चंद्रिमा भट्टाचार्य के कोलकाता, दार्जिलिंग और बैरकपुर के राजभवन परिसर में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. राज्यपाल ने अपने कार्यालय को यह भी निर्देश दिया है कि वह मंत्री द्वारा भाग लिए जाने वाले किसी भी समारोह में हिस्सा नहीं लेंगे.

Narendra Modi : नरेन्द्र मोदी ने कहा, तृणमूल, लेफ्ट और कांग्रेस के पास विकास का विजन ही नहीं

ममता बनर्जी ने राज्यपाल पर किया पलटवार कहा, घटना मेरे लिए ह्रदय विदारक

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, वह(युवती) राजभवन में नौकरी करती है. राज्यपाल ने उसके साथ क्या व्यवहार किया.मेरे पास एक नहीं हजारों ऐसी घटना आई है लेकिन मैंने कभी कुछ नहीं कहा लेकिन यह घटना मेरे लिए ह्रदय विदारक है. राज्यपाल ने अपने यहां काम करने वाली युवती के साथ एक नहीं दो बार यौन उत्पीड़न किया. मैंने उसका रोना देखा है, मेरे पास उसका वीडियो आया. कल युवती ने बाहर निकलने के दौरान रोते हुए कहा है कि अब मैं राजभवन में नौकरी करने नहीं जाऊंगी. वह डर रही है, कभी भी उसे बुलाकर खराब व्यवहार कर सकते हैं, अपमान कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें