25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Narendra Modi : नरेन्द्र मोदी ने कहा, तृणमूल, लेफ्ट और कांग्रेस के पास विकास का विजन ही नहीं

Narendra Modi : पीएम मोदी ने कहा मैं मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ हूं. मैं खुद के लिए जीना नहीं चाहता हूं. मैं तो आपकी सेवा का संकल्प लेकर, महान भारत माता के 140 करोड़ देशवासियों की सेवा करने के लिए निकला हूं .

Narendra Modi : पश्चिम बंगाल के बर्धमान-दुर्गापुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा, शायद दुनिया में कोई इंसान कल्पना तक नहीं कर सकता है कि ईश्वर रूपी जनता जनार्दन इतने आशीर्वाद बरसाएं और लगातार बरसाएं.आप भी जानते हैं अगर पद-प्रतिष्ठा की लालसा हो पीएम पद की लालसा हो तो एक बार इंसान पीएम की शपथ ले ले फिर उसके जीवन में ऊंचाई को प्राप्त हो ही जाती है, इतिहास में नाम दर्ज हो ही जाता है. लोगों को लगता है कि मोदी जी 2 बार पीएम रहे दुनिया में इतना नाम हो गया, अरे कभी तो आराम करो. मैं मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ हूं. मैं खुद के लिए जीना नहीं चाहता हूं. मैं 140 करोड़ देशवासियों की सेवा करने के लिए निकला हूं.

संदेशखाली के गुनाहगार को तृणमूल बचाती रही : पीएम मोदी

इन वोट के भूखे लोगों की पहले 2 चरणों में लुटिया डूब चुकी है. अब ये खुलेआम एक नया खेल लेकर आए हैं. अब ये कहते हैं कि मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करो.जिहाद क्या होता है, ये हमारे देश के लोग भली-भांति जानते हैं. मैं तृणमूल सरकार से पूछना चाहता हूं कि यहां संदेशखाली में हमारी दलित बहनों के साथ इतना बड़ा अपराध हुआ. पूरा देश कार्रवाई की मांग करता रहा, लेकिन तृणमूल गुनहगार को बचाती रही.क्या सिर्फ इसलिए, क्योंकि उस गुनाहगार का नाम शाहजहां शेख था.

मोदी का सपना, आपके सपनों को पूरा करना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “मोदी का एक ही सपना है, आपके सपनों को पूरा करना.मुझे ज्यादा से ज्यादा आशीर्वाद चाहिए ताकि मैं ज्यादा से ज्यादा आपकी सेवा कर सकूं.आप तो जानते हैं मेरे पास है ही क्या? ना आगे कुछ है ना पीछे कुछ है. मुझे किसी के नाम कुछ करके नहीं जाना है. मेरे लिए तो आप ही मेरे परिवार जन हैं. मेरा भारत मेरा परिवार- अगर मेरा कोई वारिस है तो देश के हर परिवार के बच्चे मेरे वारिस हैं. मैं उनके लिए कुछ छोड़ कर जाना चाहूंगा.

कांग्रेस संविधान बदलना चाहती है, दलित और ओबीसी का आरक्षण छीनना चाहती है : पीएम मोदी

मैं पिछले 10 दिन से लगातार कांग्रेस को 3 चुनौतियां दे रहा हूं.लेकिन वो मौन होकर बैठ गए हैं. मेरी पहली चुनौती है – कांग्रेस और INDI गठबंधन वाले देश को लिखित में विश्वास दें कि वे धर्म के आधार पर आरक्षण में, संविधान में कोई भी परिवर्तन नहीं करेंगे. मेरी दूसरी चुनौती है – ये लिखित में देश से वादा करें कि एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण छीनकर धर्म के आधार पर किसी को नहीं बाटेंगे. मेरी तीसरी चुनौती है- वो लिखित में दें कि जहां इनकी राज्य सरकारें हैं, वहां ओबीसी का काटकर, धर्म के आधार पर मुसलमानों को आरक्षण नहीं दिया जाएगा.

उपयोगिता प्रमाणपत्र पर झूठ फैला रहे हैं भाजपा नेता : ममता

तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल में हिंदुओं को दोयम दर्जे का नागरिक बना दिया है : नरेन्द्र मोदी

बंगाल में तृणमूल की सरकार ने यहां हिंदुओं को दोयम दर्जे का नागरिक बनाकर रख दिया है. ये कैसे लोग हैं कि जय श्रीराम के उदघोष से भी इन्हें आपत्ति है. तृणमूल, लेफ्ट और कांग्रेस वाले कर क्या रहे हैं? ये दिन क्या कर रहे हैं, मोदी का सिर लाठी मार कर फोड़ देंगे. ये कहते हैं मोदी को गोली मार दो, लेकिन मैं भी डरने वालों में से नहीं हूं. ये नामदोर लोग समझ लें कामदार कभी डरते नहीं हैं. ये नामदार लोग समझ लें गरीब ने कभी डर कर जिंदगी नहीं जी है और मैं गरीबी से निकला हूं तो डरना मेरे शब्दकोश में ही नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें