25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बागदा में अच्छे मार्जिन से जीतेगी भाजपा

उत्तर 24 परगना जिले की बागदा (एससी) विधानसभा सीट से भाजपा ने विनय कुमार विश्वास को प्रत्याशी बनाया है. गुरुवार को केंद्र में बंदरगाह, शिपिंग और जलमार्ग मंत्रालय के राज्य मंत्री शांतनु ठाकुर बागदा प्रत्याशी को साथ लेकर बनगांव एसडीओ ऑफिस पहुंचे और वहां प्रत्याशी ने अपना नामांकन जमा किया. इस दौरान एक रैली के साथ भाजपा समर्थक बनगांव के मोतीगंज मोड़ से बनगांव एसडीओ दफ्तर तक पहुंचे थे.

बनगांव.

उत्तर 24 परगना जिले की बागदा (एससी) विधानसभा सीट से भाजपा ने विनय कुमार विश्वास को प्रत्याशी बनाया है. गुरुवार को केंद्र में बंदरगाह, शिपिंग और जलमार्ग मंत्रालय के राज्य मंत्री शांतनु ठाकुर बागदा प्रत्याशी को साथ लेकर बनगांव एसडीओ ऑफिस पहुंचे और वहां प्रत्याशी ने अपना नामांकन जमा किया. इस दौरान एक रैली के साथ भाजपा समर्थक बनगांव के मोतीगंज मोड़ से बनगांव एसडीओ दफ्तर तक पहुंचे थे. उम्मीदवार के नामांकन जमा करने के बाद केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर ने संवाददाताओं से कहा कि बागदा सीट पर प्रत्याशी को लेकर कोई विवाद नहीं है. काफी बेहतर तरीके से नामांकन हुआ. कोई समस्या नहीं हुई. सभी भाजपा नेता व कार्यकर्ता साथ में शामिल हुए. लग रहा है कि बागदा सीट से भाजपा अच्छे मार्जिन से जीतेगी. भाजपा में यहां आपस में कोई विवाद नहीं है. टिकट नहीं मिलने से थोड़ी नाराजगी रहती है. कुछ लोगों में नाराजगी थी, लेकिन अब सब ठीक हो गया है. पार्टी के लिए सभी काम करते हैं और करते रहेंगे. मालूम रहे कि बागदा सीट से भूमिपुत्र की मांग कर कुछ नेता व कार्यकर्ताओं ने प्रत्याशी के बदलने की मांग की थी. ऐसा नहीं होने पर बागदा से सत्यजीत मजूमदार नामक भाजपा कार्यकर्ता को निर्दल से उम्मीदवार की घोषणा कर चुनाव मैदान में उतारा गया है.

इस बारे में बागदा से भाजपा उम्मीदवार विनय विश्वास ने मीडिया को बताया कि बागदा से उनके प्रत्याशी बनने से कुछ लोग नाराज हैं. जल्द ही उन्हें मना लिया जायेगा. यहां से भाजपा से निर्दल कोई उम्मीदवार नामांकन जमा नहीं करेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें