1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bjp mp lockett chatterjee in bengal attacked with chemical color on the pretext of holi 2021 accusations on tmc pwn

बंगाल में BJP सांसद लॉकेट चटर्जी पर होली के बहाने 'जहरीला रंग' से हमला, TMC पर आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : बंगाल में BJP सांसद लॉकेट चटर्जी पर होली के बहाने जहरीला रंग से हमला, TMC पर आरोप
Bengal news : बंगाल में BJP सांसद लॉकेट चटर्जी पर होली के बहाने जहरीला रंग से हमला, TMC पर आरोप
फोटो : सोशल मीडिया.

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ता और नेता एक दूसरे के दुश्मन बने हुए हैं. यहां बात राजनीतिक दुश्मनी से आगे बढ़ गयी है. शायद यही वजह है कि प्रचार पर निकले प्रत्याशियों और प्रचारकों पर भी हमले हो रहे हैं. बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी के साथ भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है. लॉकेट चटर्जी ने इसका आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया है.

दरअसल हूगली की सांसद लॉकेट चटर्जी के पर होली के बहाने रसायनिक रंगों से हमला हुआ है. इससे उनकी आंखों को नुकसान पहुंचा है. इस बारे में जानकारी देते हुए लॉकेट चटर्जी ने बताया कि वो कोडालिया में प्रचार करने के लिए गयी थी, जहां पर हो रहे होली मिलन समारोह में वह शामिल हुई थी.

यहां पर महिलाएं नाच गा रही थी. उन्होंने लॉकेट चटर्जी को वहां आने के लिए न्यौता दिया था. इसके बाद बीजेपी सांसद वहां गयी थी. बीजेपी सांसद ने वहां पहुंचकर उन्हें कहा की कोरोना संक्रमण के कारण वो होली नहीं खेलेंगी बस बिंदी लगाने के लिए बोला है. लॉकेट चटर्जी ने आगे बताया कि इस बीच दो लोगों ने कहा हम आप पर रंग डालेंगे. मुझे लगा कि वो इसी ग्रूप के लोंग होंगे.

इसके बाद उनलोगों ने मेरे ऊपर कुछ फेंका और भाग गये. इसके बाद मेंरी दाहिनी आख में जलन होगी लगी. फिर जब मैंने देखा तो वो लोग दूर जा चुके थे. कुछ दूर पर टीएमसी का बैज लगाये कुछ लोग खड़े थे, मुझे लगता है , ये वही लोग थे जिन्होंने मेरे ऊपर रंग डाला था. हालांकि चश्मा पहने होने के कारण ज्यादा नुकसान नहीं हुआ.

इधर इस घटना के बाद बंगाल बीजेपी ने भी टीएमसी पर हमला करते हुए हुए लॉकेट चटर्जी का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया. बीजेपी का आरोप है तृणमूल कांग्रेस के ग्राम पंचायत प्रधान विद्युत विस्वास के लोगों ने इस वारदात का अंजाम दिया है. वहीं विद्युत विस्वास ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि इस घटना से उनका कोई लेना-देना नहीं है. विस्वास ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि यह हमला किसने किया है.

बीजेपी पर टीएमसी के हमले का यह कोई पहला उदाहरण नहीं है, इससे पहले बीजेपी उम्मीदवार शुवेंदु अधिकारी के भाई सौमेंदु अधिकारी की कार पर कांथी में हमला हुआ था जिसमें कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी. हालांकि, हमले के वक्त सौमेंदु अधिकारी कार में मौजूद नहीं थे. इस हमले का भी आरोप बीजेपी ने टीएमसी पर लगाया था.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें