1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bjp mp arjun singh said after voting if the police fails to stop the violence themselves do come into ground sixth phase election in west bengal vidhan sabha chunav 2021 avh

WB Chunav 2021: हिंसा रोकने में प्रशासन रही असफल तो खुद उतरेंगे मैदान में, वोट देने के बाद बोले बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अर्जुन सिंह
अर्जुन सिंह
Prabhat Khabar

मनोरंजन सिंह: प. बंगाल में 43 सीटों पर विधानसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान जारी है. उत्तर 24 परगना के जगदल सीट पर बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने अपने बेटे के साथ मतदान किया है. अर्जुन सिंह बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष भी हैं. मतदान के बाद सिंह ने मीडिया से बातचीत भी की. बता दें कि उत्तर 24 परगना की 17 विधानसभा सीटों पर इस चरण में वोटिंग हो रही है.

वोट देने के बाद मीडिया से बात करते हुए बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि भगवान से प्रार्थना करेंगे कि यह चुनाव शांतिपूर्ण हो. अगर हमारे इलाके में कही हिंसा की घटनाएं होगी तो प्रशासन को बताएंगे. अगर प्रशासन की ओर से कोई मदद नहीं मिलेगी और प्रशासन मदद करने में विफल रहेगी तो अंत में हम लोगों को मैदान में उतरना ही पड़ेगा. क्योंकि पिछले कई चुनावों में भाजपा प्रत्याशियों पर भी हमले की घटनाएं हुई है. वहीं इस जिले में भी रात में बमबाजी की गई है.

आमडंगा में बमबाजी- इधर, उत्तर 24 परगना के आमडंगा में देर रात भीषण बमबाजी की घटना सामने आई है. बीजेपी ने आरोप लगाया कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने उनके घर पर बमबाजी की है. चुनाव से पहले बमबाजी की घटना से प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.

बैरकपुर के लिए आयोग की स्पेशल तैयारी- बांग्ला मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार बैरकपुर में चुनाव को लेकर आयोग ने स्पेशल तैयारी की है. बैरकपुर उपखंड में आयोग ने दो पुलिस पर्यवेक्षक और चार सामान्य ऑब्जर्वर को तैनात किया है. आम तौर पर एक जिले में दो या तीन कुल पर्यवेक्षक होते हैं. वहीं बीते दिनों मुख्य चुनाव आयुक्त सुशील चंद्रा ने भी उत्तर 24 परगना के जिलाधिकारी से बैरकपुर पर विशेष फोकस रखने के लिए कहा था.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें