1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bjp exploited this boy he has become very weak mamata banerjee on comback of mukul roy in trinamool congress mtj

तृणमूल में मुकुल की वापसी के बाद बोलीं ममता बनर्जी- बीजेपी में लड़के का बहुत शोषण हुआ, बेहद कमजोर हो गया है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तृणमूल में लौटे भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय
तृणमूल में लौटे भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय
PTI

कोलकाताः बीजेपी में लड़के का बहुत शोषण हुआ. खुलकर कुछ कह भी नहीं पा रहा था. लेकिन, अब वह घर लौट आया है. उसे मानसिक शांति मिली है. देख रही हूं कि बहुत कमजोर हो गया है. भाजपा वाले बहुत निर्दयी हैं. उनमें इंसानियत नाम की कोई चीज नहीं है. किसी को चैन से नहीं रहने देता. मुकुल रॉय का घर लौटना यही साबित करता है. ये बातें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने शुक्रवार को तृणमूल भवन में कहीं.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय और उनके बेटे शुभ्रांशु रॉय के तृणमूल में लौटने की घोषणा के लिए आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में ममता बनर्जी ने भगवा दल को जमींदारों की पार्टी करार दिया. कहा कि मुकुल रॉय भाजपा में रहकर काम नहीं कर पा रहा था. वहां उसका दम घुट रहा था. इसलिए तृणमूल में लौट आया है. घर का लड़का है. पहले की तरह पार्टी में काम करेगा. उसे काफी डराया-धमकाया गया. एजेंसी का डर दिखाया गया.

ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी को जमींदारों की पार्टी करार देते हुए कहा कि मुकुल भाजपा के साथ नहीं रह सकते. यह पार्टी जमींदारों की पार्टी है. भाजपा आम लोगों की पार्टी नहीं है. इसलिए मुकुल हमारी पार्टी में लौट आये हैं. हम उनका स्वागत करते हैं. टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि पार्टी में मुकुल की भूमिक बहुत अहम होगी. पहले जिस तरह से पार्टी में था, मुकुल आगे भी वैसे ही काम करेगा.

ममता बनर्जी ने मुकुल रॉय को बेहतरीन इंसान बताया. ममता ने कहा कि मुकुल ने कभी भी तृणमूल कांग्रेस और उसके नेतृत्व के बारे में कोई गलतबयानी नहीं की. पार्टी के खिलाफ कभी बयान नहीं दिया. ममता ने पत्रकारों से स्पष्ट कहा कि वे उनसे ज्यादा सवाल न करें. साथ ही तृणमूल सुप्रीमो ने पत्रकारों से यह भी कहा कि वे कोई भी अप्रिय सवाल न पूछें.

भाजपा में कोई नहीं रह जायेगा - मुकुल रॉय

ममता बनर्जी ने कहा कि मुकुल रॉय के उनसे कभी मतभेद नहीं थे. मुकुल ने भी कहा कि तृणमूल से उनका कभी मतविरोध नहीं था, आज भी नहीं है और आगे भी नहीं रहेगा. मुकुल ने यह भी कहा कि भाजपा के साथ वे काम नहीं कर पाये. उन्होंने कहा कि और कई लोग भाजपा छोड़ेंगे. मुकुल ने कहा कि भाजपा में कोई नहीं रह जायेगा.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें